VIDEO: श्रीसंत का बड़ा खुलासा, कहा- हरभजन सिंह ने नहीं मारा था थप्पड़, बताया पूरा वाक्या

VIDEO: श्रीसंत का बड़ा खुलासा, कहा- हरभजन सिंह ने नहीं मारा था थप्पड़, बताया पूरा वाक्या

कलर्स चैनल के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता रहता है। इस बीच अब प्रोमो टीजर से पता लगता है कि बिग बॉस में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए नया तरीका खोजा गया है। दरअसल आने वाले एक एपिसोड में बिग बॉस के घर के सदस्य अपनी निजी जिंदगी से जुड़े तमाम पहलुओं को सार्वजनिक करेंगे। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने अपने लाइफ के सबसे विवादित मुद्दे हरभजन सिंह के थप्पड़ पर चुप्पी तोड़ी है।

इसके साथ ही श्रीसंत ने उस पूरे वाकये को भी शेयर किया है। आने वाले एक एपिसोड का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें श्रीसंत यह कहते दिख रहे हैं कि उन्हें हरभजन ने थप्पड़ नहीं मारा था। सुरभि राणा इस घटना के बारे में श्रीसंत से बात करती है। जिसके बाद हरभजन सिंह और उनके बीच होने वाले पूरे मामले को श्रीसंत विस्तार से बताते हैं। वीडियो में श्रीसंत थप्पड़ मारने की इस पूरी घटना को एक्ट कर बताते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में सुरभि राणा श्रीसंत से थप्पड़ कांड के बारे में सवाल करती हैं। इस पर श्रीसंत कहते हैं, ‘मैं हमेशा भरोसा करता हूं कि अगर कुछ करना है तो अपने मेहनत, भगवान की कृपा और माता-पिता के आशीर्वाद से किया जा सकता है। बहुत लोगों को पता नहीं… मैं सबका मुंह बंद करना चाहता हूं… मैं इस बिग बॉस हाउस की अपॉर्च्युनिटी यूज करना चाहता हूं और आपको बताना चाहता हूं कि यह हाई टाइम है जब मुझे सच बोलना ही पड़ेगा।”

न्होंने आगे कहा, ”मुझे अभी भी याद है कि 2008 में जब मुंबई इंडियंस वर्सेज किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ तो मेरी गलती यह थी कि मैंने थोड़ा सीरियस ले लिया। मैं बेहद ज्यादा एग्रेसिव हो गया था। मैच के बाद यह खत्म हो गया। सच में क्या हुआ जो वीडियो में नहीं देखा होगा… मैं बताना चाहूंगा कि मैदान में जब मैं हाथ मिलाने आया तो मैंने कहा हार्ड लक भज्जी… तो उन्होंने मेरे ऊपर बाए हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा। अगर मैं चाहता तो उनको वहीं दबा देता… अगर ये आदमी पूरे गुस्से में ऐसा हरकत कर सकता है तो आप क्या करेंगे। इस वजह से उस समय मैं हेल्पलेस था। उस हेल्पलेस में मैं रोया।”

Categories: Entertainment