बीजेपी विधायक का विवादित बयान, बोले- जरूरत पड़ी तो संविधान तोड़कर बनाएंगे राम मंदिर

बीजेपी विधायक का विवादित बयान, बोले- जरूरत पड़ी तो संविधान तोड़कर बनाएंगे राम मंदिर

जैसे जैसे आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग भी तेज होती जा रही है। बीजेपी नेताओं से लेकर आरएसएस तक राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार पर दवाब और कानून बनाने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में बीजेपी के एक विधायक ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है।

 

बता दें कि, लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार पर अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर बड़ा दवाब बनाया जा रहा है। साधू संत समाज से लेकर कुछ बीजेपी नेताओं और आरएसएस के प्रमुख तक राम मंदिर पर कानून या विधेयक लाने की मांग कर चुके हैं। इसी बीच बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर राम मंदिर निर्माण को लेकर हालात बिगड़ते हैं तो वह संविधान को हाथ में लेने से पीछे नहीं हटेंगे।

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया की बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 25 नवंबर 2018 को अयोध्या में भारी संख्या में रामभक्त जुट रहे हैं, अगर जरूरत पड़ी तो 1992 का इतिहास दोहराया जाएगा और संविधान तोड़ कर करोड़ों हिन्दुओं के आस्था के लिए राम मंदिर बनाया जाएगा।

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं 25 नवंबर को 5 हजार लोगों के साथ वीएचपी की धर्मसभा में शामिल होने जा रहा हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर अगर हालात बिगड़ते हैं या संविधान को हाथ में लेने की नौबत आई तो वे इस बात से भी पीछे नहीं हटेंगे।

बता दें कि विधायक सुरेन्द्र सिंह इससे पहले भी कई बार बड़े और विवादित बयान दे चुके हैं। वह राम मंदिर को लेकर अक्सर अपने बयानों के जरिये मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है।

 

Categories: Politics

Related Articles