VIDEO:…जब छोटी सी बच्ची ने डोरेमोन और मिकी माउस से की BJP प्रवक्ता संबित पात्रा की तुलना, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

VIDEO:…जब छोटी सी बच्ची ने डोरेमोन और मिकी माउस से की BJP प्रवक्ता संबित पात्रा की तुलना, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा इन दिनों खूब चर्चा में हैं। भारतीय टीवी चैनलों पर बहस में शामिल होने वाले सभी पार्टियों के प्रवक्ताओं में संबित पात्रा का नाम सबसे ऊपर आता है। हालांकि पात्रा अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर भारी दिखने के चक्कर में कई बार विवादास्पद टिप्पणियां भी कर देते हैं। उनके आलोचकों के मुताबिक पहले के मुताबिक पिछले कुछ समय से अपने बदलते व्यवहार के कारण पात्रा की साख गिरती जा रही है।

आज (बुधवार) मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर पिछले हफ्ते ABP न्यूज के एक बहस शो में बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा हिस्सा ले रहे थे। वहीं, कांग्रेस की तरफ से पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी इस बहस में शामिल हुईं। बहस के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने मीडिया पर रोजगार सहित जनता के अहम मुद्दों को भटकाने का आरोप लगाया। कांग्रेस प्रवक्ता ने एंकर से गुजारिश करते हुए कहा कि आप मुद्दे से ना भटकें।

बहस के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने संबित पात्रा से रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा, भ्रष्टाचार और पाकिस्तान की नीतियों को लेकर सवाल पूछे। इस पर संबित पात्रा ने अपने चिरपरिचित अंदाज में घुमा फिराकर जवाब दे दिया। जिसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने पात्रा पर मुद्दों का जवाब देने के बजाय चैनलों पर मनोरंजन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर बीजेपी प्रवक्ता सहीं से सभी सवालों का जवाब देते तो उन्हें चैनल पर इंटरटेन करने की जरूरत नहीं पड़ती।

इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने न्यूज चैनलों को मनोरंजन प्रदान करने का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया। संबित पात्रा ने मैंने ही राहुल गांधी को स्क्रिप्ट लिखा था कि पीछे से आलू…आगे से सोना…आलू की फैक्ट्री सहित ये सभी मैंने ही राहुल गांधी को लिखकर दिया था और उन्होंने पढ़ लिया… देखिए उनका क्या हाल हो रहा है….आज राहुल नहीं होते तो कोई टीवी देखता?

इस पर चैनल की एंकर रोमाना बीजेपी प्रवक्ता को बीच में रोकते हुए कहा कि एक सवाल आया है राजकुमार प्रजापति का…उन्होंने बताया है कि उनकी छोटी सी भतीजी है जो पहले डोरेमोन और मिकी माउस देखती थी, लेकिन अब कहती है संबित पात्रा का डिबेट आ रहा है मैं यही देखूंगी।…. इस दौरान संबित पात्रा शर्मिंदा हो गए और वह बात को टालते हुए राहुल गांधी पर हमलावर हो गए।

Categories: India

Related Articles