योगी जी आपके ‘अली-बजरंगबली’ का नतीजा है बुलंदशहर कांड, भड़काना बंद करो और यूपी संभालो- रुबिका लियाकत

योगी जी आपके ‘अली-बजरंगबली’ का नतीजा है बुलंदशहर कांड, भड़काना बंद करो और यूपी संभालो- रुबिका लियाकत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बार फिर भीड़ ने माहौल ख़राब करने की कोशिश की है। घटना बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कथित गोवंश के अवशेष मिलने पर ग्रामीण और हिंदुत्ववादी संगठन के लोग भड़क उठे।

बताया जा रहा है कि गुस्साए लोग पहले घटनास्थल से कटे अवशेषों को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर चिंगरावठी पुलिस चौकी पर पहुंच गए। वहां उन्होंने जमकर हंगामा किया।

बुलंदशहर जिलाधिकारी अनुज झा के मुताबिक सुबह 11 बजे चिंगरावठी चौकी क्षेत्र के एक गांव में कथित गोकशी की बात सामने आई थी। घटना की सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में कार्रवाई करने की कोशिश की जा रही थी, तभी कुछ लोग वहां पहुंचे उन्होंने बरामद किए गए मांस को कब्जे में लेकर रोड जाम कर दिया।

जाम खुलवाने के लिए पुलिस प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर रही थी। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन भी दिया था। एफआईआर लिखी जा रही थी। इसी बीच कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इसमें स्याना थाने के इंचार्ज सुबोध कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भीड़ द्वारा की इस हत्या को लेकर पत्रकार रुबिका लियाकत ने सीएम योगी के राजकाज पर सवाल उठाया है। उन्होंने लिखा कि योगी जी हिंदू-मुसलमान, अली-बजरंग बली हो गया हो तो अपने यूपी की सुध ले लीजिए। आपकी कथनी ने बहुतों को बल दे दिया। अब ये आप ही की पुलिस को मार रहे हैं। बाक़ी हिंदुओं को बदनाम कर रहे हैं।

 

 

Courtesy: boltahindustan

Categories: Politics

Related Articles

Write a Comment