उत्तर प्रदेश: ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल’ गाने पर महिला डांसर के साथ जमकर थिरके बीजेपी विधायक, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश: ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल’ गाने पर महिला डांसर के साथ जमकर थिरके बीजेपी विधायक, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रानीगंज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक धीरज ओझा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में बीजेपी विधायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शराबी’ के एक गाने पर महिला डांसर के साथ पूरी मस्ती में झूम रहे है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल, नशे में कौन नहीं है ये बताओ तो जरा लोग कहते है मैं शराबी हूं।’ इस गाने पर विधायक जी अपने कुछ समर्थकों के साथ मंच पर एक महिला डांसर के साथ खूब मस्ती में डांस कर रहे हैं और उन्हें देखकर समर्थक भी उत्साहित दिख रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं।

वहीं, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि जिस वक्त वह डांस कर रहें थे उस समय वह शराब के नशे में थे। बता दें कि बीजेपी विधायक धीरज ओझा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो कब का और कहा का है ‘जनता का रिपोर्टर’ इसकी सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो वायरल होने के बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। एक यूजर ने लिखा, “एक तरफ़ बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की लाश पर मातम है। दूसरी तरफ़ योगी सरकार में प्रतापगढ़ की रानीगंज विधानसभा का एक विधायक धीरज ओझा शराब के नशे में अश्लीलता से नाच रहा है! शर्म करो!”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह है योगी जी रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक धीरज ओझा जो शराब के नशे में स्टेज पर नाचते हुए। योगी जी आप जरा सोचिए क्षेत्र की जनता इनसे क्या उम्मीद करेगी।”

Categories: India

Related Articles