BJP को झटका! माधुरी दीक्षित ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, कांग्रेस नेता बोले- कौन होगा डूबती नैया में सवार?

BJP को झटका! माधुरी दीक्षित ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, कांग्रेस नेता बोले- कौन होगा डूबती नैया में सवार?

पिछले कुछ दिनों पहले अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के लोकसभा चुनाव लड़ने की ख़बर आई थी। मगर माधुरी दीक्षित ने इस ख़बर को महज एक अफवाह बताकर ख़ारिज कर दिया है।

माधुरी के प्रवक्ता ने कहा कि उनका लोकसभा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। इससे पहले ये कहा जा रहा था कि माधुरी बीजेपी के टिकट से पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती है।

दरअसल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इसी साल जून के महीने में माधुरी दीक्षित से उनके घर पर ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत उनके घर पहुंचे हुए। शाह ने इस दौरान मोदी सरकार के कामकाज पर माधुरी से चर्चा की थी और उपलब्धियां भी गिनवाई थी।

इसके बाद बीजेपी के नेता ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की थी पार्टी ने माधुरी को पुणे की लोकसभा सीट के लिए चुना है।

उन्होंने कहा था कि पार्टी 2019 के आम चुनाव में माधुरी दीक्षित को उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार कर रही है। हमारा मानना है कि पुणे लोकसभा सीट उनके लिए बेहतर होगी

इसके बाद से ही माधुरी दीक्षित के चुनाव लड़ने की खबरों ने जोर पकड़ा, मगर अब माधुरी ने सामने आकर इन सभी बातों का खंडन किया है।

माधुरी दीक्षित के मना करने पर कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने कटाक्ष करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, डूबती नैया में सवार… ? ना बाबा ना

Courtesy: boltahindusta

Categories: India

Related Articles