बीजेपी नेता ने दिव्यांग शख्स के मुंह में डंडा ठूंसा, शख्स ने कहा- ‘वोट देंगे अखिलेश यादव को’

बीजेपी नेता ने दिव्यांग शख्स के मुंह में डंडा ठूंसा, शख्स ने कहा- ‘वोट देंगे अखिलेश यादव को’

उत्तर प्रदेश के संभल जिले से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि उसने ना केवल एक दिव्यांग युवक को पीटा बल्कि उसके मुंह में डंडा डालने का भी प्रयास किया।

वीडियो संभल के एसडीएम दफ्तर के सामने का है। जहां अमरोहा के बीजेपी नेता मुहम्मद मियां ने सड़क पर खड़े एक दिव्यांग के मुंह में डंडा घुसेड़ दिया। एक नहीं कई बार बीजेपी नेता ने दिव्यांग के मुंह में डंडा घुसेड़ा, इसके बावजूद दिव्यांग डरा नहीं और नारा लगाता रहा कि ‘अखिलेश यादव को वोट देंगे’। इसके बाद पुलिस तत्काल दिव्यांग को पकड़ कर थाने ले गई।

वहीं, बताया जा रहा है कि घटना के दौरान जब मीडियाकर्मी फोटो खींचने लगे तो मोहम्‍मद मियां उनके साथ भी भिड़ गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता की जमकर अलोचना कर रहें है।

वहीं पुलिस का कहना है कि दिव्यांग शराब के नशे में था। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि उनके पास उत्पीड़न का कोई मामला सामने नहीं आया है अगर आता है तो कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच आरोपी बीजेपी नेता का कहना है की युवक प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली दे रहा था इसलिए उन्होंने उसी के डंडे से उसे चुप कराया। लेकिन साफ़ दिखाई दे रहा है की किस तरह बीजेपी नेता दिव्यांग के मुंह में डंडा डालने की कोशिश कर रहे हैं।

Categories: Crime
Tags: BJP