प्रधानमंत्री बदलने से देश को मिलेगी राहत, होगी अपार खुशी: अखिलेश यादव

प्रधानमंत्री बदलने से देश को मिलेगी राहत, होगी अपार खुशी: अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री बदलने पर देश को न सिर्फ राहत मिलेगी बल्कि अपार खुशी भी होगी। भाजपा सत्ता का दुरुपयोग करने में कोई संकोच नहीं कर रही है। भाजपा शासन में अन्याय व भ्रष्टाचार का बोलबाला है। आरएसएस नफरत फैलाने में जुटा हुआ है।
अखिलेश पार्टी मुख्यालय में कई जिलों से आए नेताओं, कार्यकर्ताओं, महिलाओं व छात्र-नौजवानों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। नौजवानों का भविष्य अंधकार में है।

भ्रष्टाचार से प्रशासनिक व्यवस्था को लकवा मार गया है। इसी वजह से कानून-व्यवस्था का संकट पैदा हुआ है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सावधान किया कि भाजपा पता नहीं किस मुद्दे को लेकर नफरत फैला दे।

‘भाजपा ने प्रदेश को आपराधिक राज्य बना दिया है’
सपा अध्यक्ष ने कहा, भाजपा ने प्रदेश को आपराधिक राज्य बना दिया है। नौकरी और रोजगार नहीं बचे हैं। लोकसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है। देश के लिए लोकतंत्र को सही दिशा में ले जाने के लिए समाजवादी पार्टी जनता पर हो रहे अन्याय की लड़ाई लड़ती रहेगी। उन्होंने सबकी जनगणना की मांग दोहराते हुए कहा कि जनसंख्या के अनुपात में हक और सम्मान मिलना चाहिए।

Courtesy: amarujala

Categories: Politics

Related Articles