राज बब्बर ने BJP विधायक विक्रम सैनी को बताया आतंकी, कहा- टेरर लिंक की होनी चाहिए जांच

राज बब्बर ने BJP विधायक विक्रम सैनी को बताया आतंकी, कहा- टेरर लिंक की होनी चाहिए जांच

उत्तर प्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर से BJP विधायक विक्रम सैनी ने बेहद आपत्तिजनक और भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग भारत में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए।

मीडिया से बातचीत के दौरान विक्रम सैनी ने कहा, “जो लोग देशद्रोही हैं, और कहते हैं कि उन्हें यहां ख़तरा महसूस होता है उनके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

BJP विधायक ने आगे कहा कि अगर सरकार उन्हें मंत्रालय देती है तो वो ऐसे लोगों पर बम फोड़ देंगे। एक को भी नहीं छोड़ेंगे”।

BJP विधायक के इस बयान पर यूपी कांग्रेस के चीफ़ राज बब्बर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। राज बब्बर ने मीडिया से बात करते हुए कहा,

“मुख्यमंत्री ने कहा कि ठोक दो, विधायक कह रहे हैं बम से उड़ा दो। विधायक को गिरफ्तार कर सजा दी जानी चाहिए। वह एक आतंकवादी की तरह बात कर रहे हैं। उनके टेरर लिंक की जांच की जानी चाहिए।”

BJP विधायक विक्रम सिंह के बम से उड़ा देने वाले बयान को नसीरुद्दीन के उस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने देश के माहौल पर मौजूदा माहौल पर चिंता व्यक्त की थी।

उन्होंने बुलंदशहर हिंसा के परिपेक्ष में कहा था कि लोगों को कानून अपने हाथों में लेने की खुली छूट मिल गई है। कई इलाक़ों में हमलोग देख रहे हैं कि एक गाय की मौत को ज़्यादा अहमियत दी जाती है एक पुलिस ऑफ़िसर की मौत के बनिस्बत।

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles