शिवसेना सांसद बोले- खत्म हो गई है मोदी लहर, अब लोग ‘राहुल गांधी’ को पसंद कर रहे हैं

शिवसेना सांसद बोले- खत्म हो गई है मोदी लहर, अब लोग ‘राहुल गांधी’ को पसंद कर रहे हैं

मोदी सरकार पर शिवसेना के हमले रुकने का नाम नहीं ले रहें है। इस बार शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ अखबार में लेख लिखा है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि इस बार लोकसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत किसी भी पार्टी को नहीं मिलेगा।

शिवसेना सांसद ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी को मिला प्रचंड बहुमत बेकार चला गया अब जनता का मन बदल चुका है।

शिवसेना ने सामना में लिखा देश खंडित जनादेश की तरफ बढ़ रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके लिए जिम्मेदार हैं। राउत ने लिखा अब माहौल साल 2014 जैसा नहीं रह गया तब मोदी के समर्थन में लहर थी क्योंकि जनता ने तय कर लिया था कि कांग्रेस को हराना है मगर आज ऐसा नहीं है।

पीएम मोदी की छवि पर टिप्पणी करते हुए राउत ने लिखा कि अब मोदी की छवि फीकी पड़ चुकी है। उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी का नेतृत्व मोदी के जितना बड़ा नहीं है, लेकिन उन्हें अब अहमियत मिल रही है क्योंकि लोग मौजूदा सरकार से निराश हैं।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मोदी सरकार में मंत्री नितिन गडकरी को साइडलाइन किये जाने पर राउत ने लिखा कि गडकरी को भाजपा अध्यक्ष के तौर पर दूसरा कार्यकाल नहीं मिले, इसके लिए ‘राजनीतिक साजिशें’ रची गईं थीं।

राउत ने लिखा कि बीजेपी के कई बड़े नेता लोकसभा चुनावों में होने वाले संभावित खराब प्रदर्शन को लेकर चिंता में है इसलिए वो बार बार अध्यक्ष बदलने से लेकर नेतृत्व बदलने का सुझाव दे रहें है।

बता दें कि शिवसेना का ये बयान उस वक़्त आया जब बीजेपी के दिग्गज नेता संघप्रिय गौतम ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को डिप्टी पीएम बना देना चाहिए और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहिए।

संघप्रिय गौतम ने साथ ही कहा कि अमित शाह को राज्यसभा में कमान संभालनी चाहिए, जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष की बागडोर शिवराज सिंह चौहान को सौंपी जानी चाहिए। इस बदलाव से बीजेपी कार्यकर्ताओं में विश्वास बढ़ेगा।

 

Courtesy: /boltahindustan.

Categories: India

Related Articles

Write a Comment