BJP के पूर्व विधायक की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या, हार्दिक बोले- यही है गुजरात मॉडल जहां सरकार के नेता भी सुरक्षित नहीं

BJP के पूर्व विधायक की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या, हार्दिक बोले- यही है गुजरात मॉडल जहां सरकार के नेता भी सुरक्षित नहीं

गुजरात में बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की सोमवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी। जयंती वहीं विधायक हैं जिनपर पिछले साल एक महिला से दुष्कर्म करने का आरोप लगा था।

जानकारी के मुताबिक, अबडासा से विधायक रहे भानुशाली, सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद लौट रहे थे। लेकिन मालिया के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि भानुशाली को दो गोली मारी गई थीं। जिसमें एक गोली उनकी आंख में मारी गई जबकि दूसरी सीने पर।
बता दें कि जयंति भानुशाली पर पिछले साल सूरत की कॉलेज छात्रा ने फैशन डिजाइन में प्रवेश दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो क्लिप बनाने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

रेप के आरोप के बाद जयंती भानुशाली का एक अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुआ था। पीड़िता ने बताया था कि भानुशाली ने कई बार उसका रेप किया। यही नहीं जयंती भानुशाली उसे न्यूड होकर वीडियो कॉलिंग के लिए भी कहता था।

चलती ट्रेन पर हुई बीजेपी नेता की हत्या को लेकर गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए भानुशाली के परिजनों के हवाले से इस बात का दावा किया कि इस हत्या में बीजेपी के ही एक नेता का हाथ है।

हार्दिक ने ट्वीट कर लिखा, “गुजरात मॉडल की एक बार फिर हवा निकल गई है। भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की गोली मार कर हत्या कर दी गई और उनके परिवार का कहना है की हत्या के पीछे भाजपा के नेता का ही हाथ हैं। गुजरात में सरकार के नेता सुरक्षित नहीं है वहाँ जनता का क्या होगा यह सोचने की बात हैं”।

Categories: Crime

Write a Comment