बड़ी खबर LIVE: राजस्थान में राहुल का बड़ा वादा, लोकसभा चुनाव जीते तो किसानों का कर्ज करेंगे माफ

बड़ी खबर LIVE: राजस्थान में राहुल का बड़ा वादा, लोकसभा चुनाव जीते तो किसानों का कर्ज करेंगे माफ

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए राहुल गांधी ने राज्य की जनता को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा भले ही राज्य में हमारी सरकार बनी है, लेकिन इस सरकार के मालिक आप हैं। उन्होंने कहा कि जो हमने आप से कर्जमाफी का वादा किया था उसे तुरंत पूरा कर दिया।

जयपुर में किसानों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अगर इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत हुई तो हम किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि हम मोदी जी की सरकार को जैन से सोने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की कर्जमाफी करनी होगी।

राजस्थान में सरकार बनवाने के लिए राहुल गांधी ने राज्य की जनता को धन्यवाद कहा
राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए राहुल गांधी ने राज्य की जनता को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा भले ही राज्य में हमारी सरकार बनी है, लेकिन इस सरकार के मालिक आप हैं। उन्होंने कहा कि जो हमने आपसे कर्जमाफी का वादा किया था उसे तुरंत पूरा कर दिया।

 

Rahul Gandhi

राहुल गाँधी आज जयपुर से धमाकेदार शुरुवात करते हुए… किसानों ने किया भव्य स्वागत #ब्रेकिंगन्यूज़ #Breakingnews #Rajasthan #Congress #RahulGandhi #JaiCongress #RaGa #CongressPresident #Farmers #loanwaiveoff #कर्जमाफी #किसान #राजस्थान #जयपुर #राहुलगांधी #अशोकगहलोत #सचिनपायलेट #AshokGehlot #sachinpiolet

Posted by Amethi Rae Bareli ki Kahani on Wednesday, 9 January 2019

 

Courtesy: navjivanindia.

Categories: India

Related Articles