BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी हमला, बोले- आप थके हुए, रिटायर्ड,पराजित और हताश मदारी होते जा रहे हैं

BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी हमला, बोले- आप थके हुए, रिटायर्ड,पराजित और हताश मदारी होते जा रहे हैं

प्रधानमंत्री मोदी आजकल जिस भी रैली में जा रहें है वहां वो मामाजी दरबारी मिशेल का ज़िक्र कर रहें है। एक जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि खबरों के मुताबिक अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल के एक पत्र से यह खुलासा हुआ है कि कांग्रेस नेताओं और मंत्रियों से उसके करीबी संबंध थे।

इसपर उनकी अपनी पार्टी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने सोशल मीडिया एक के बाद ट्वीट कर पीएम मोदी की क्लास लगा दी।

बीजेपी सांसद ने लिखा सर जी, मामाजी दरबारी मिशेल के बारे में बात कर नीचे गिरना बंद कीजिए। आप थके हुए, रिटायर्ड, पराजित और हताश मदारी होते जा रहे हो। आपकी जुबान से जो बात निकल रही है, उस व्यक्ति के अनुरूप नहीं है, जिस पद पर आप बैठे हुए हो।

फिर उन्होंने पीएम मोदी को भाषाई गरिमा बनाने की नसीहत देते हुए लिखा सर, पहली और संभवत: आखिरी बार, हमें कभी भी अपने विरोधियों पर अपमानजनक तरीके से हमला नहीं करना चाहिए। लेकिन हम अपनी भाषा पर नियंत्रण नहीं रख पाते।

पीएम मोदी को सुझाव देते हुए सिन्हा ने कहा कि मैं आपको विनम्रतापूर्वक सुझाव देता हूं कि राजनीतिक प्रतिशोध के लिए व्यक्तिगत हमले और अपमान न किए जाएं चाहे वह लालू प्रसाद यादव, पी। चिदंबरम, राहुल गांधी, शशि थरूर, राबर्ट वाड्रा और अखिलेश यादव ही क्यों न हों।

हमें और आधिकारिक एजेंसियों को यह महसूस होना चाहिए कि आज जो हमारा है, कल उनका हो सकता है। मैं आश्वस्त हूं कि आपने यह गाना जरूर सुना होगा, ‘आज अपना हो ना हो पर कल हमारा है।’ यह सभी के लिए है।

Courtesy: boltahindusta

Categories: India

Related Articles