राहुल की रैली में किसानों की भीड़ देख विपक्षियों के छूटे पसीने

राहुल की रैली में किसानों की भीड़ देख विपक्षियों के छूटे पसीने

विधानसभा चुनाव जीतने के बाद राजस्थान में किसान रैली का आयोजन हुआ जिसमें राहुल गांधी भी पहुंचे रैली में जनता का हुजूम देख कांग्रेस के आला नेता और राहुल गांधी गदगद थे रैली में राहुल गांधी के बोलने के अंदाज से अनुमान लगाया जा सकता है इस वक्त कांग्रेस में कितना जोश है।

विधानसभा चुनाव जीतने के बाद जिस तरह कांग्रेस ने किसानों के लिए घोषणा की है उससे किसान कांग्रेस के पक्ष में झुकता नजर आ रहा है वहीं किसानों की कर्ज माफी का मुद्दा कांग्रेश के लिए संजीवनी की तरह काम कर रहा है राहुल गांधी की रैली में उमड़ा जनसैलाब इसी बात की गवाही दे रहा है।
कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहुल गांधी की 2019 को लेकर क्या सोच है

हम मालिक नहीं है, जनता मालिक है। आप अपने मन की बात बताओ और हम काम करने के लिये यहां आये हैं। जो आप कहेंगे हम वो काम करेंगे : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
राहुल गांधी के जयपुर किसान रैली की तस्वीर

पुरे ग्राउंड की खींची गई एक छोटी सी तस्वीर से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कांग्रेश 2019 चुनाव को लेकर पूरे मूड में है और किसानों को रिझाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

वहीं राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी किसानों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है अशोक गहलोत ने एक बार फिर अपनी पुरानी स्कीम को लागू कर दिया अशोक गहलोत ने कहा कि किसानों के लिए कृषि में इस्तेमाल की जाने वाली बिजली के दाम नहीं बढ़ाए जाएंगे।

राहुल गांधी ने रैली में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला वहीं मोदी सरकार को भी खरी-खोटी सुनाई राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए सीबीआई के आलोक शर्मा केस का जिक्र किया।

Categories: India

Related Articles