दुबई में UP के मजदूर के सवाल पर राहुल गांधी बोले- दिल्ली से होकर अपने गांव लौटो तो मुझसे मिलकर जाना

दुबई में UP के मजदूर के सवाल पर राहुल गांधी बोले- दिल्ली से होकर अपने गांव लौटो तो मुझसे मिलकर जाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुबई में मजदूरों से बात करते हुए कहा कि मेरे दरवाजे और दिल आपके लिए खुले हैं. हम आपकी मदद करेंगे जहां भी आप हमारी मदद चाहें.

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दो दिवसीय दौरे पर हैं. जहां उन्होंने आज दुबई में भारतीय मजदूरों से बात की. राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के एक मजदूर की समस्या को सुना. जिसपर उन्होंने कहा कि हम 2019 चुनाव के लिए मेनिफेस्टो बना रहे हैं. हम आपके मुद्दों को अपने घोषणापत्र में रखेंगे. सैम पित्रोदा इस मामले में आपसे चर्चा करेंगे.

राहुल ने आगे कहा ”दिल्ली से होकर अपने गांव लौटो तो मुझसे मिलकर जाना. मेरे दरवाजे और दिल आपके लिए खुले हैं. हम आपकी मदद करेंगे जहां भी आप हमारी मदद चाहें.” राहुल गांधी ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि लड़ाई चालू है और हम जीतेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष ने एक कार्यक्रम में कहा कि मैं आपके साथ खड़ा हूं. यहां मैं अपने मन की बात कहने नहीं, बल्कि आपके मन की बात सुनने आया हूं. उन्होंने कहा कि यहां किसी ने कहा कि एक बड़ा आदमी मिलने आया है. कोई बड़ा आदमी नहीं होता है. मैं बिल्कुल आपके जैसा हूं. आपने हिदुस्तान की मदद की, देश की जनता की मदद की. दुबई आज जो कि आज दुनिया का शानदार शहर है उसे आपने सुंदर बनाया. आपकी मेहनत ने बनाया.

कांग्रेस अध्यक्ष अमेरिका, लंदन, जर्मनी, सिंगापुर और बहरीन में सार्वजनिक संवाद वाले कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं. राहुल गांधी का यूएई के मंत्रियों एवं अधिकारियों, भारतीय प्रवासी कामगारों, ‘इंडियन बिजनेस प्रोफेशनल काउंसिल’ (आईबीपीसी) के सदस्यों और विश्वविद्यालय के छात्रों से भी मुलाकात का कार्यक्रम है. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष अबूधाबी की मशहूर शेख जायद मस्जिद का भी दौरा कर सकते हैं.

Courtesy: abpnews.

Categories: India

Related Articles