हथियारों का ज़ख़ीरा BJP नेता के पास से मिलता है लेकिन गोदी मीडिया नारे लगाने वाले JNU छात्रों को ‘आतंकी’ बताता हैः प्रशांत भूषण

हथियारों का ज़ख़ीरा BJP नेता के पास से मिलता है लेकिन गोदी मीडिया नारे लगाने वाले JNU छात्रों को ‘आतंकी’ बताता हैः प्रशांत भूषण

महाराष्ट्र में BJP नेता धनंजय कुलकर्णी की दुकान से पुलिस की छापेमारी में हथियारों का ज़ख़ीरा मिलने पर सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हथियारों का ज़ख़ीरा बीजेपी नेता के यहां से मिलता है और गोदी मीडिया नारे लगाने वाले कुछ जेएनयू छात्रों को आतंकवादी कहता है।

प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर लिखा, “सनातन संस्था और अन्य हिंदुत्व संगठन तर्कवादियों की हत्या में शामिल थे। उनके घरों से भारी मात्रा में हथियार और बम मिले।

अब बीजेपी कार्यकर्ता के पास से भारी मात्रा में हथियार पाए गए हैं। अब भी बीजेपी और उसकी पालतू मीडिया नारे लगाने वाले कुछ JNU छात्रों को टुकडे गैंग/ आतंकवादी बता रहा है”!

पुलिस के मुताबिक, BJP नेता गिफ्ट की दुकान चलाने के नाम पर हथियारों की खरीद-फरोख्त करता था। पुलिस ने आरोपी BJP नेता की दुकान से जो हथियार बरामद किए, उनमें 62 स्टील और पीतल धातु के फायटर्स, 38 बटन चाकू, 25 चॉपर्स, 10 तलवारें, 9 कुर्की, 9 गुप्ती, 5 छुरा, 3 कुल्हाडी, 1 कोयता और एक एयरगन शामिल थी।

वहीं इससे पहले पत्रकार गौरी लंकेश हत्याकांड में सनातन संस्था का नाम सामने आया था। इसके बाद सनातन संस्था के एक पदाधिकारी वैभव राउत के आवास से एटीएस की छापेमारी में भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे। जिसके बाद वैभव को गिरफ्तार किया गया था।

बता दें कि मंगलवार को महाराष्ट्र के डोंबिवली में पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए BJP नेता धनंजय कुलकर्णी की दुकान पर छापेमारी की थी। जिसमें पुलिस को दुकान से भारी मात्रा में हथियार मिले थे। जिसके बाद पुलिस ने हथियारों को ज़ब्त कर BJP नेता को गिरफ्तार कर लिया।

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles