मोदी-योगी पर फिर बरसे प्रकाश राज, कहा- दिल्ली-लखनऊ के AC वाले रूम से खेला जाता है ‘राममंदिर’ का खेल

मोदी-योगी पर फिर बरसे प्रकाश राज, कहा- दिल्ली-लखनऊ के AC वाले रूम से खेला जाता है ‘राममंदिर’ का खेल

जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर मोदी-योगी पर निशाना साधा है। प्रकाश राज ने समाचार एजेंसी ANI से कहा कि, “राममंदिर का खेल दिल्ली और लखनऊ के एसी कमरों से खेला जाता है।“

उन्होंने कहा, “राममंदिर का खेल दिल्ली और लखनऊ के एसी कमरों से खेला जाता है। मैं मीडिया को चैलेंज देता हूँ कि वो जाएँ अयोध्या और देखें कि कैसे वहाँ लोग सड़कों पर रहने को मजबूर हैं। क्या यही वो राम राज्य है जो बीजेपी लाना चाहती थी?”

ज़ाहिर है कि भाजपा सरकार रामराज्य और राममंदिर का वादा करके 2014 चुनाव जीत कर आई थी। और अब उसकी सरकार को साढ़े चार साल बीत चुका है और उसका रामराज्य महज़ गोरक्षक गुंडो, फ़र्ज़ी राष्ट्रवादियों की अल्पसंख्यकों-दलितों के ख़िलाफ़ कट्टरता का पैमाना बन कर रह चुका है।

रही बात राममंदिर की तो इस सवाल पर तो उसे साँप सूँघ जाता है। ख़ुद पीएम मोदी भी कह चुके हैं कि उनकी सरकार मंदिर के लिए संसद द्वारा कोई क़दम फ़िलहाल नहीं उठाने जा रही है।

प्रकाश राज लड़ेंगे लोकसभा चुनाव-

प्रकाश राज कुछ महीनों बाद होने वाले आम चुनाव में आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वो हमेशा से बीजेपी, पीएम मोदी, सीएम योगी और आरएसएस समेत दक्षिणपंथी हिंदू संगठनों के ख़िलाफ़ मुखर रहते हैं।

उनका कहना है कि, इसकी वजह से उनके फ़िल्मी करियर को तमाम बाधाओं का सामना भी करना पड़ा, लेकिन वो कट्टरता के ख़िलाफ़ बोलेंगे। इसके लिए उन्हें जो चाहे क़ीमत चुकानी पड़े।

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles