VIDEO: बीजेपी विधायक बोले- ‘मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं’

VIDEO: बीजेपी विधायक बोले- ‘मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं’

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया, जिससे वे अचानक मीडिया की सुर्खियों में आ गए। बीजेपी विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने कहा कि मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता, जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं।

 

उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी और कहा कि उनके बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है। बता दें कि राजवीर सिंह दिलेर इगलास सुरक्षित विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं।

 

वीडियो में वह कहते हुए सुनाई दे रहें है कि, ‘मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) करते हैं। मैं यह नहीं देखता कि हिंदू कौन है? मुसलमान कौन है? ऐसा नहीं है। मुसलमान भाई सोचते हैं कि बीजेपी आएगी तो पता नहीं हमारे साथ क्या अत्याचार करेगी। ऐसा भी नहीं है। बीजेपी सबका साथ, सबका विकास चाहती है। हर जाति का हर मजहब का हर व्यक्ति बीजेपी के हर व्यक्ति के लिए बराबर है। हम काम में भी कहीं भेदभाव नहीं करते। जनता के बीच में भेदभाव नहीं करते। समाज के नाते भेदभाव नहीं करते।’

 

मामले को तूल पकड़ता देख बीजेपी विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने इस मामले में सफाई दी है। विधायक का कहना है कि उनके भाषण का गलत मतलब लगाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी विधायक ने कहा कि उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री खुद जाति की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। वह कभी भी हिंदुओं और मुसलमानों के बीच भेदभाव नहीं करते हैं। वह बीजेपी के सबका साथ, सबका विकास की मंशा से काम करते हैं।

Categories: India

Related Articles