टीवी की ‘अंगूरी भाभी’ अब राजनीति में आजमाएंगी दांव, कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल

टीवी की ‘अंगूरी भाभी’ अब राजनीति में आजमाएंगी दांव, कांग्रेस में हो सकती हैं शामिल

Lok Sabha Election 2019: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की विजेता और ‘भाबी जी घर पर हैं’ से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस ‘अंगूरी भाभी’ ने राजनीति में एंट्री करने का फैसला किया है. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता हासिल करेंगी.

2017 में रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की विजेता बनने के बाद से ही शिल्पा शिंदे ने छोटे पर्दे से दूरी बना ली थी. शिल्पा शिंदे ने पहले ही साफ कर दिया था कि वह अब किसी सीरियल में काम नहीं करना चाहती हैं. इसके अलावा शिल्पा शिंदे अक्सर समाज सेवा के कार्यों में हिस्सा लेती हुई दिखाई देती थीं.

शिल्पा शिंदे ने खुद कांग्रेस पार्टी का हिस्सा बनने पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन पार्टी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि शिल्पा शिंदे लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी का ज्वाइन करेंगी.

बिग बॉस 11 में मिले थे बम्पर वोट

शिल्पा शिंदे ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत 1999 में की थी. पर शिल्पा शिंदे को असली शौहरत 2015 में आए एंड टीवी के सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने से मिली. हालांकि मेकर्स से हुए झगड़े के बाद शिल्पा शिंदे ने शो को अलविदा कह दिया था. साल 2017 में शिल्पा शिंदे रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया. इस शो में शिल्पा शिंदे को दूसरे कंटेस्टेंट्स के मुकाबले कहीं ज्यादा वोट मिलते थे और इसी वजह से आखिर वह विजेता बनने में भी कामयाब हुईं.

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को हुआ था. शिल्पा शिंदे के पिता सत्यादेवा शिंदे हाईकोर्ट के जज रहे हैं. साल 2013 में शिल्पा शिंदे के पिता का निधन हो गया था.

Courtesy: abpnews.

Categories: Entertainment

Related Articles

Write a Comment