The Hindu के नए ख़ुलासे पर बोले राहुल- चौकीदार ने ख़ुद दरवाज़े खोले ताकि ‘अंबानी’ IAF के 30 हज़ार करोड़ चोरी कर सके

The Hindu के नए ख़ुलासे पर बोले राहुल- चौकीदार ने ख़ुद दरवाज़े खोले ताकि ‘अंबानी’ IAF के 30 हज़ार करोड़ चोरी कर सके

अंग्रेज़ी अख़बार The Hindu ने राफेल पर एक नया ख़ुलासा किया है। अख़बार ने उसके पास मौजूद दस्तावेज़ो के हवाले से ये दावा किया है कि, भ्रष्टाचार ख़त्म करने का दावा करने वाली सरकार ने राफेल डील साइन होने के कुछ दिन पहले डील से एंटी करप्शन क्लॉज़ को हटाया था।

अख़बार का दावा है कि, सरकार ने डील से भ्रष्टाचार विरोधी जुर्माने का प्रावधान डील साइन होने के कुछ दिन पहले ही हटा दिया था।

अख़बार ने मौजूद दस्तावेज़ो के हवाल से कहा है कि, फ़्रांस के साथ हुए राफेल सौदे में हाई लेवल की दख़लअंदाज़ी की गई थी। जैसा कि अख़बार ने अपने पहले ख़ुलासे में कहा था कि, रक्षामंत्रालय के सख़्त ऐतराज़ के बावजूद प्रधानमंत्री कार्यालय डील में समानांतर सौदेबाज़ी कर रहा था।

इस ख़ुलासे के बाद विपक्ष को फिर से पीएम मोदी पर हमलावर होने का नया हथियार दे दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर अनिल अंबानी के लिए बैटिंग करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस प्रेसिडेंट ने ट्वीट किया कि-

“NaMo एंटी करप्शन क्लॉज़। चौकीदार ने ख़ुद सारे दरवाज़े खोले ताकी अनिल अम्बानी इंडियन एयरफ़ोर्स के 30 हज़ार करोड़ रुपये चुरा सकें।

 

ख़ुलासे के बाद कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए पूछा है कि, डील से भ्रष्चार विरोधी प्रावधानों को हटाकर प्रधानमंत्री आख़िर क्या छुपाना चाहते थे?

कांग्रेस का कहना है कि,

पूरे देश में अब एक ही शोर है,

 चौकीदार चोर है‘! “

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles

Write a Comment