लखनऊ के मेगा रोड शो से पहले प्रियंका गांधी की ट्विटर पर एंट्री

लखनऊ के मेगा रोड शो से पहले प्रियंका गांधी की ट्विटर पर एंट्री

 

 

 

Priyanka gandhi on twitter प्रियंका गांधी की ट्विटर पर एंट्री के साथ ही उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है. ट्विटर अकाउंट के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा का ये अकाउंट 10 फरवरी देर रात 10.45 मिनट पर बना है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ में रोड शो कर अपने सियासी सफर की शुरुआत करेंगी. रोड शो से पहले ही प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया की दुनिया में एंट्री मारी है. कांग्रेस की ओर से सुबह ट्वीट किया गया कि प्रियंका गांधी वाड्रा अब ट्विटर पर आ गई हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर @priyankagandhi के नाम से हैं.

प्रियंका गांधी की ट्विटर पर एंट्री के साथ ही उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है. ट्विटर अकाउंट के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा का ये अकाउंट 10 फरवरी देर रात 10.45 मिनट पर बना है. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी ट्विटर पर एंट्री मारी थी.

प्रियंका के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अभी कोई ट्वीट तो नहीं किया गया है, लेकिन वह 7 लोगों को फॉलो कर रही हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा अपने अकाउंट्स कांग्रेस, अहमद पटेल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को फॉलो कर रही हैं. इसके अलावा प्रियंका गांधी सचिन पायलट और अशोक गहलोत को फॉलो कर रही हैं.

 

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी है. महासचिव का पद संभालने के बाद प्रियंका पहली बार लखनऊ आ रही हैं. प्रियंका का यह दौरा 4 दिन का होगा, जहां पर वह स्थानीय नेताओं से मुलाकात करेंगी.

साफ है कि सोशल मीडिया का प्लेटफॉर्म आम जनता से जुड़ने का बेहद अच्छा मंच है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते काफी लंबे समय से ट्विटर पर हैं और लोगों को साधते रहे हैं, इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी ट्विटर पर रहकर मोदी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं. राहुल गांधी ट्विटर के जरिए ना सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हैं, इनमें भी वह शायराना अंदाज में प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हैं.

 

 

https://twitter.com/priyankagandhi?s=08

Categories: India

Related Articles

Write a Comment