पुलवामा हमले पर राहुल ने कहा- यह हमला हिंदुस्तान की आत्मा पर हुआ है, हम सेना और सरकार के साथ

पुलवामा हमले पर राहुल ने कहा- यह हमला हिंदुस्तान की आत्मा पर हुआ है, हम सेना और सरकार के साथ

नई दिल्ली, जेएनएन। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आतंकियों की मंशा इस देश को बांटने की है, तोड़ने की है। लेकिन इस देश को कोई बांट नहीं सकता। पूरा का पूरा विपक्ष एक साथ सुरक्षाबलों और सरकार के साथ खड़ा है। ये जो हमला हुआ है, हिंदुस्तान की आत्मा पर हुआ है।

राहुल ने कहा कि जिन लोगों ने ये किया है, उन्हें ये नहीं लगना चाहिए कि इस देश को मामूली सी भी चोट पहुंचा सकते हैं। वहीं, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि हमें आतंकी ताकतों से कभी समझौता नहीं कर चाहिए और पूरी ताकत से इनसे लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि आतंक से कभी समझौता नहीं हो सकता।

राहुल गांधी ने कहा कि हमारे देश की नींव प्यार पर रखी गई है, कोई भी ताकत और किसी भी तरह की नफरत या हिंसा इस देश को थोड़ा सा भी नुकसान नहीं पहुंचा सकती।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज देश के लिए दुख का दिन है। हमारे देश ने 40 जवान खो दिए हैं। हमारी सबसे पहली ड्यूटी उन परिवारों और उन शहीदों के साथ खड़े होने की है। हम कभी भी आतंकियों की इन हरकतों से समझौता नहीं करेंगे। इस वक्त हमारा काम सरकार का विरोध करना नहीं, बल्कि उनके साथ खड़े होना है। सैनिकों के परिवारों के साथ खड़े होना है। हम वही करेंगे और आतंक के विरोध में एकजुट खड़े रहेंगे।

Categories: India

Related Articles