BJP सांसद साक्षी महाराज की शर्मनाक हरकत, शहीद की अंतिम यात्रा को बनाया पार्टी का रोड शो!

BJP सांसद साक्षी महाराज की शर्मनाक हरकत, शहीद की अंतिम यात्रा को बनाया पार्टी का रोड शो!

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति बीजेपी नेताओं की असंवेदनशीलता लगातार देखने को मिल रही है। अब उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने शहीद अजीत कुमार आजाद की अंतिम यात्रा में शर्मनाक हरकत की।

दरअसल, साक्षी महाराज पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए उन्नाव के लाल अजीत कुमार आजाद की अंतिम यात्रा में शरीक हुए थे। इस दौरान वह उस ट्रक पर सवार होकर हाथों को लहराते हुए लोगों का अभिवादन करते दिखे, जिसपर शहीद अजीत कुमार आजाद का पार्थिव शरीर रखा था।

बीजेपी सांसद शहीद की अंतिम यात्रा में लोगों का अभिवादन इस तरह करते नज़र आए जैसे वह अंतिम यात्रा में नहीं बल्कि पार्टी के रोड शो में भाग ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर साक्षी महाराज की इस हरकत की जमकर आलोचना हो रही है।

पत्रकार प्रशांत कुमार ने साक्षी महाराज की इस हरकत का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “अपमानजनकः यह शहीद अजीत कुमार आजाद की अंतिम यात्रा थी, लेकिन देखें कैसे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज शव को ले जाने वाले ट्रक से हाथों को लहरा रहे हैं। साक्षी महाराज को यह बताने की जरूरत है कि यह बीजेपी का रोड शो नहीं था, यह एक बहादुर की अंतिम यात्रा थी जिसे देश ने खो दिया”।

वहीं पत्रकार नरेंद्र नाथ मिश्रा ने लिखा, “और शहीद के अंतिम संस्कार में वोट का मौका देख इसे रोडशो बनाने लगे नेताजी। शर्म को भी शर्म आ जाए”।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी के एक और सांसद मनोज तिवारी को पुलवामा आतंकी हमले के बाद इलाहाबाद के एक कार्यक्रम में नाचते-गाते देखा गया था। जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

Categories: India

Related Articles