पुलवामा अटैक के एक दिन बाद ZEE TV ने दुबई में पाकिस्तानी कलाकारों का प्रोग्राम कराया, पंखुड़ी बोलीं- पैसों के लिए सब चलता है

पुलवामा अटैक के एक दिन बाद ZEE TV ने दुबई में पाकिस्तानी कलाकारों का प्रोग्राम कराया, पंखुड़ी बोलीं- पैसों के लिए सब चलता है

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जहां एक ओर पूरा देश शोक में डूबा हुआ है और पाकिस्तान को सबक़ सिखाने की बात कर रहा है, वहीं ख़ुद को राष्ट्रवादी कहने वाला ZEE ग्रुप दुबई में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ प्रोग्राम करता नज़र आ रहा है।

15 फरवरी यानी शुक्रवार को दुबई में BIG ZEE ने ‘ALL FOR LOVE’ प्रोग्राम का आयोजन किया था। इस प्रोग्राम में पाकिस्तानी कलाकारों को आमंत्रित किया गया था। प्रोग्राम में पाकिस्तानी सिंगर शफक़त अमानत अली और पाकिस्तान के रॉक बैंड स्ट्रिंग ने परफार्म किया।

खुद को राष्ट्रवादी न्यूज़ चैनल कहने वाला ZEE TV भी इस प्रोग्राम का स्पॉन्सर था। बता दें कि बीजेपी के करीबी सुभाष चंद्रा इस चैनल के चेयरमैन हैं।

Zee TV Middle East‏ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पाकिस्तानी कलाकारों की तारीफ करते हुए कार्यक्रम की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। Zee TV Middle East ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘क्या आपने कार्यक्रम का उतना आनंद लिया जितना हमने लिया?’

NDTV के पत्रकार औनिन्द्यो चक्रवर्ती इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए लिखा है ‘हाँ, हमने आपका उतना ही आनंद लिया, जितना Zee जी ने। सुभाष चंद्र को सलाम’

वहीं समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने इस प्रोग्राम के पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “पुलवामा आतंकी हमले के एक दिन बाद Zee TV द्वारा दुबई में पाकिस्तानी कलाकारों का प्रोग्राम कराया गया”।

उन्होंने आगे लिखा, “रोज़ शाम न्यूज़ पर यही लोग पूरे देश को पाकिस्तान और कश्मीर के ख़िलाफ़ भड़काते हैं। लेकिन पैसे के लिए सब चलता है ना? #दोगले यह देशद्रोही नहीं तो कौन”?

हालांकि Essel Group के एक संस्थान WIONews ने दुबई में आयोजित अपने ग्लोबल समिट से पाकिस्तानी वक्ताओं का निमंत्रण वापस ले लिया है। ये ग्लोबल समिट 20 फरवरी को होने वाला है। इसकी जानकारी खुद जी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधर चौधरी ने ट्वीटर पर दी।

लेकिन सुधीर चौधरी ये बताना भूल गए कि ज़ी ग्रुप ने पुलवामा हमले के अगले ही दिन पाकिस्तानी कलाकारों के साथ गीत-संगीत किया।

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles