प्रियंका गांधी का काशी दौरा जल्द, पुलवामा शहीद के परिजनों से करेंगी मुलाकात

प्रियंका गांधी का काशी दौरा जल्द, पुलवामा शहीद के परिजनों से करेंगी मुलाकात

कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव और पूर्वांचल की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा जल्द ही अपने जिम्मे की लोकसभा क्षेत्रों का दौरा शुरू करेंगी. कांग्रेस ने प्रियंका के विजिट प्लान का खाका तौयार कर लिया है. प्रियंका गांधी 28 फरवरी से पहले इसकी शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कर सकती हैं.

प्रियंका अपने काशी दौरे के दौरान पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवान रमेश यादव के परिजनों से मुलाकात कर सकती हैं. इसके अलावा वे कुशीनगर जहरीली शराब कांड के पीड़ितों से भी मिल सकती हैं. पार्टी ने प्रियंका के कुंभ जाने का भी प्लान तैयार किया है. अपने दौरे के दौरान वे प्रयागराज कुंभ में साधु-संतों का आशीर्वाद ले सकती हैं.

कांग्रेस सूत्रों की मानें तो 28 फरवरी से पहले प्रियंका गांधी का यह दौरा हो सकता है. जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा भी कर दी जाएगी. गौरतलब है कि 27 फरवरी को पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर रहेंगे. वे यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

इससे पहले प्रियंका गांधी 11 फरवरी को चार दिन के लिए लखनऊ आई थीं. इस दौरान उन्होंने सभी 41 लोकसभा क्षेत्रो के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं के साथ मैराथन बैठक कर फीडबैक लिया था. साथ ही कहा था कि कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर मजबूती से चुनाव ;लड़ेगी.

Categories: India

Related Articles