BJP नेता ने कहा- राष्ट्रवादी लहर को वोट में बदलो, संजय सिंह बोले- भाजपा वीरों की शहादत को भुनाने में लगी है

BJP नेता ने कहा- राष्ट्रवादी लहर को वोट में बदलो, संजय सिंह बोले- भाजपा वीरों की शहादत को भुनाने में लगी है

पुलवामा आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपनी सियासत चमकाना शुरु कर दिया है। गुजरात BJP के नेता और पार्टी प्रवक्ता भरत पंड्या ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि हमले के बाद देश में जो राष्ट्रवादी लहर है उसको ‘वोट’ में तबदील करें।

वडोदरा में पार्टी की बूथ-स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पंड्या ने कहा, “जम्मू-कश्मीर में जो हमला हुआ। उसके दृश्य आपने ज़रूर देखे होंगे। सभी मतभेदों को एक तरफ रखते हुए, लोग राष्ट्रवाद की भावना के साथ आए हैं। लोगों ने रैलियों और आंदोलन के माध्यम से देश के लिए अपना प्यार दिखाया है।

BJP नेता ने कहा कि जब मनमोहन सरकार के दौरान मुंबई में आतंकी हमला हुआ था, तब कैसा माहौल था? संसद में किस तरह के मुद्दे उठाए जा रहे थे? चर्चाएं इस बारे में थीं कि स्थानीय लोग, जो आतंकवादियों का समर्थन कर रहे थे, की जांच की जाए और उन्हें सुरक्षा एजेंसियों द्वारा गिरफ्तार किया जाए। लेकिन आज स्थिति बहुत अलग है।

उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के मद्देनजर पहले ही कई कार्रवाई की जा चुकी है। देश के नागरिक देर रात तक जागते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा रही है। अभी देश में यही भावना है। पूरा देश राष्ट्रवाद की भावना के साथ एकजुट खड़ा है, और यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम इस एकता को एकजुट वोट में परिवर्तित करें।

पांड्या ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने शब्दों को लेकर सतर्क रहने की सलाह देते हुए कहा, ‘पार्टी को खराब छवि देने के लिए आपके शब्द जिम्मेदार नहीं होने चाहिए। शब्द दवा की तरह होने चाहिए’।

BJP नेता के इस बयान पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ऐतराज़ जताते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “सीमा पर भारत के सपूत शहीद हो रहे हैं लेकिन भाजपा के सपूत उनकी शहादत को वोट में भुनाने के लिए लगे हुए हैं”।

Categories: India

Related Articles