पुलवामा आतंकी हमला: नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला, बोले- नहीं डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से

पुलवामा आतंकी हमला: नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला, बोले- नहीं डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद अपनी बयान को लेकर आलोचनाओं का शिकार बने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, “पीएम साहब आप का डायलॉग खुद्दारी, किसी और का डायलॉग गद्दारी, सत्य पड़ेगा तुमपे भारी। @narendramodi नही डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से।” एक अन्य ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “कितने चुनाव जीते? दो हारे, हारे हुए के सहारा हैं पुराने जयचंद जी।”

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि, ‘कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।’

सिद्धू के इस बयान से कई लोग खफा हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नराजगी जताने लगे। इसी बीच, बीजेपी आईटी सेल ने सोशल मीडिया पर #BoycottSidhu और #BoycottSonyTV हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं नवजोत सिंह सिद्दू की वजह से सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट कपिल शर्मा शो’ ट्रेंड भी करने लग गया था।

इसी बीच, सोनी टीवी ने सोशल मीडिया अभियान के आगे घुटने टेक दिए और नवजोत सिंह सिद्धू को कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से बर्खास्त कर दिया है। चैनल ने सिद्धू की जगह अर्चना को लेने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि गुरुवार (14 फरवरी) की शाम जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 42 जवान शहीद हो गए। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, हर कोई शहादत को नमन कर रहा है।

Categories: India

Related Articles