देश के लिए कांग्रेस ने CWC मीटिंग टाल दी मगर मोदी करेंगे वीडियो कांफ्रेंस! देश बड़ा या बीजेपी ?

देश के लिए कांग्रेस ने CWC मीटिंग टाल दी मगर मोदी करेंगे वीडियो कांफ्रेंस! देश बड़ा या बीजेपी ?

देश में इस समय हालात नाज़ुक देखते हुए कांग्रेस ने पहले से तय अहमदाबाद में होने वाली सीडब्लूसी (CWC) की मीटिंग को टाल दिया है। यह दूसरी बार है जब कांग्रेस ने CWC की मीटिंग को टाला है।

पहले 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमला होने के बाद पार्टी ने ये फैसला किया था। दूसरी तरफ सीमा पर युद्ध के आसार लगातार बने हुए हैं, मगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 फरवरी को बीजेपी के लिए दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस करने वाले हैं!

जिस समय पीएम को लगातार युद्ध के हालात पर नज़र बनाई रखनी चाहिए, उस समय उनकी पार्टी पीएम के चुनावी कार्यक्रम करवा रही है। क्या इसीलिए बीजेपी सबसे बड़ी देशभक्त पार्टी होने का दावा करती है?

समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) ने जानकारी देते हुए लिखा है कि, “सीमा पर गंभीर स्थिति को देखते हुए, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग और रैली को टाल दिया है।”

वहीं भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ये जानकारी दी गई है कि, “28 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस करेंगे। देशभर की 15,000 जगहों से पार्टी कार्यकर्ताओं, वँलंटियर्स और समर्थकों से साथ सीधा संवाद भी करेंगे।”

पार्टी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत के लिए लोगों के सुझाव भी मांगे हैं। यह कितना अजीब है कि अपने आपको सबसे बड़ी देशभक्त पार्टी कहने वाली भारतीय जनता पार्टी इतने नाज़ुक समय में भी राजनीतिक रोटियां सेंक रही है। पार्टी के सभी नेता चुनाव के लिए कार्यक्रम कर रहे हैं, पीएम लगातार उद्घाटन कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी जिस कांग्रेस को देशद्रोही का तमगा देती है वो आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपनी महत्वपूर्ण CWC को दो बार टाल चुकी है।

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles