देश को जंग के संकट में झोंककर खुद BJP का बूथ मजबूत कर रहे हैं PM मोदी, ये देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है

देश को जंग के संकट में झोंककर खुद BJP का बूथ मजबूत कर रहे हैं PM मोदी, ये देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है

प्रधानमंत्री नेरन्द्र मोदी ने भारत-पाकिस्तान के भारी तनाव के बीच अपनी पार्टी ‘बीजेपी’ के लिए ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम किया! जब सीमा पर सेना के जवान दिन-रात पहरा दे रहे हैं तो पीएम चुनाव की तैयारी में व्यस्त हैं। पीएम की इस बात का सभी आम आदमी से लेकर राजनीतिक पार्टियाँ तीखी आलोचना कर रही हैं।

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके कहा है कि, “ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं व देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है वैसे में पीएम श्री मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुये बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है”

इस समय देश युद्ध के मुहाने पर खड़ा है। इस स्थिति में देश के सबसे ज़िम्मेदार व्यक्ति हैं प्रधानमंत्री। जिस प्रधानमंत्री के कंधों पर देश की बागड़ोर जनता ने सौंपी है की वो देश की रक्षा करेगा, वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘भारत’ को छोड़कर ‘भारतीय जनता पार्टी’ (बीजेपी) का बूथ मजबूत कर रहे है!

बीजेपी दावा कर रही है कि, आज प्रधानमंत्री मोदी दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस करके ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ करने की बात कर रहे हैं। पीएम ने वीडियो कांफ्रेंस में प्योर राजनीतिक बयान देने हुए कहा कि, “विपक्ष आपको नकारात्मक दिशा की ओर ले जाने की कोशिश करेगा, लेकिन उनके बहकावे में नहीं आना है। हमेशा सकारात्मक बातें ही करें। हमारे पास सकारात्मक बातें करने के लिए बहुत कुछ है।“

उन्होंने आगे कहा, “इस महा मिलावट का हिस्सा कौन हैं? वो लोग जो कभी एक दूसरे की आँख से आँख नहीं मिलते थे और आज वे एक दूसरे के साथ मंच साझा कर रहे हैं, गले मिल रहे हैं।”

अब इस बात को देश की जनता को ही सोचना है कि प्रधानमंत्री मोदी इस समय पाकिस्तान को करार जवाब दे रहे हैं या बीजेपी के लिए कोरी राजनीति कर रहे हैं। फिर भी देखिये देश के लिए विपक्ष अभी भी चुप है।

Courtesy: boltahindustan.

 

Categories: Politics