भारत-पाक में तनाव के बीच शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर तंज, कहा- सिर्फ 24 घंटे के अंदर क्या से क्या हो गया?

भारत-पाक में तनाव के बीच शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर तंज, कहा- सिर्फ 24 घंटे के अंदर क्या से क्या हो गया?

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ये क्या से क्या हो गया? वो भी सिर्फ 24 घंटे के भीतर। अभी भी पूरा देश मार्गदर्शन, दिशा और नेतृत्व के लिए इस संकट के समय में आप की ओर देख रहा है। हम मजबूती से आपके साथ खड़े हैं।”

भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक किए जाने के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव जारी है। इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ये क्या से क्या हो गया? वो भी सिर्फ 24 घंटे के भीतर। अभी भी पूरा देश मार्गदर्शन, दिशा और नेतृत्व के लिए इस संकट के समय में आप की ओर देख रहा है। हम मजबूती से आपके साथ खड़े हैं।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा, “घायल पायलट भाई बंदी है। उसे जल्दी वापस लेकर आइए। सशस्त्र बलों के लिए हमारा प्यार। जय हो, जय हो, जय हो, और हमेशा जय हिंद!”

बता दें कि भारत की एयर स्ट्राइक की कार्रवाई के जवाब में बुधवार को पाकिस्तान के एक विमान ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की, जिसे हवा में ही मार गिराया गया था। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा था कि भारत की एयरस्ट्राइक के जवाब में पाकिस्तान ने जो कदम उठाया था भारत ने उसका कड़ा जवाब दिया और उनके लड़ाकू विमान को मार गिराया। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने आगे बताया था कि इस कार्रवाई में भारत का भी एक मिग-21 विमान क्रैश हो गया है और भारतीय वायु सेना का एक पायलट लापता है। जिसका नाम अभिनंदन बताया गया था।

इससे पहले मंगलवार की सुबह भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर बड़ी कार्रवाई की थी। वायुसेना ने जैश ए मोहम्मद के कैंप पर बम गिराया था। इस कार्रवाई में 300 से अधिक पाकिस्तानी आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बदले में भारत ने यह कार्रवाई की है। पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 49 जवान शहीद हो गए थे।

Categories: India

Related Articles