पवन कल्याण का खुलासा- BJP ने मुझे 2 साल पहले ही बता दिया था कि लोकसभा चुनाव से पहले ‘युद्ध’ होगा

पवन कल्याण का खुलासा- BJP ने मुझे 2 साल पहले ही बता दिया था कि लोकसभा चुनाव से पहले ‘युद्ध’ होगा

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानें माने अभिनेता पवन कल्याण ने दावा किया है कि BJP ने उन्हें दो साल पहले ही बताया था कि लोकसभा चुनाव से पहले युद्ध होगा। पवन कल्याण अभिनेता के साथ साथ नेता भी हैं। उनकी पार्टी ‘जनसेना’ पूर्व में बीजेपी की सहयोगी रह चुकी है।

सुपरस्टार चिरंजीवी के छोटे भाई पवन कल्याण जनसेना के प्रमुख हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को पवन ने कडप्पा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा ‘मुझे दो साल पहले बताया गया था कि युद्ध होने वाला है। आप समझ सकते हैं कि हमारा देश किस परिस्थिति में

पवन का मानना है कि युद्ध किसी समस्या का समाधान नहीं है, युद्ध से दोनों देशों को सिर्फ नुकसान होगा। बीजेपी बार बार खुद को राष्ट्रवादी पार्टी क्लेम करती है।

इस क्लेम का विरोध करते हुए पवन कल्याण ने कहा कि देशभक्ति पर सिर्फ बीजेपी का कॉपीराइट नहीं है, हम BJP से 10 गुणा अधिक देशभक्त हैं।

अपने भाषण में भारत के मुसलमानों की देशभक्ति पर सवाल उठाने वालों को जवाब देते हुए पवन कहते हैं ‘भारत में मुसलमानों को समान अधिकार हैं। मैं नहीं जानता कि पाकिस्तान में हिंदुओं की स्थिति क्या है, लेकिन भारत मुसलमानों को अपने दिल में रखता है। इसने अजहरुद्दीन को अपनी क्रिकेट टीम का कप्तान और अब्दुल कलाम को देश का राष्ट्रपति बनाया

Courtesy: .boltahindusta

Categories: India

Related Articles