राफेल की सीक्रेट फाइलें हुई चोरी, अलका बोलीं- यूंही नहीं देश की जनता कहती है ‘चौकीदार चोर है

राफेल की सीक्रेट फाइलें हुई चोरी, अलका बोलीं- यूंही नहीं देश की जनता कहती है ‘चौकीदार चोर है

राफेल डील से जुड़े दस्तावेज चोरी हो चुके है। ऐसा अटॉर्नी जनरल ने सुप्रीम कोर्ट में बताया।
जब राफेल डील की सुनवाई के दौरान कोर्ट में याचिका दायर करने वाले प्रशांत भूषण ने नए दस्तावेज देने की कोशिश की तो अटॉर्नी जनरल (AG) केके वेणुगोपाल ने कोर्ट से कहा कि राफेल पर दायर की दस्तावेजों पर एडवोकेट प्रशांत भूषण भरोसा कर रहे हैं, वे रक्षा मंत्रालय से चुराए गए हैं।

अब इस नए बहाने से मोदी सरकार विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गई है। आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने सोशल मीडिया पर लिखा, हे राम आज सुप्रीम कोर्ट में राफ़ेल घोटाले की सुनवाई पर कोर्ट द्वारा मोदी सरकार को जब राफ़ेल से जुड़ी फाइलों को दिखाने को कहा तो जवाब मिला- राफ़ेल कि फाइलें मंत्रालय से गायब हो गई हैं।

यूँ ही नहीं देश की जनता नारा देती है “चौकीदार चोर है”। बड़े आये हैं देश संभालने, इन भाजपाइयों से अपनी वेबसाइट और सरकारी फाइलें तो सम्भाली नही जाती।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से 36 राफेल जेट खरीदने की डील की जांच के आदेश देने से इनकार कर दिया था।

 

हे राम !!! आज सुप्रीम कोर्ट में #राफ़ेल घोटाले की सुनवाई पर कोर्ट द्वारा मोदी सरकार को जब राफ़ेल से जुड़ी फाइलों को दिखाने…

Posted by Alka Lamba on Wednesday, 6 March 2019

 

इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने जनवरी में राफेल फाइटर जेट की खरीद के मामले में सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट से पुनर्विचार की मांग करते हुए याचिका दायर की थी।

 

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles