अब BJP नेता उतरे गाली-गलौज पर, केजरीवाल को पाकिस्तानी एजेंट बताकर दीं भद्दी-भद्दी गालियां

अब BJP नेता उतरे गाली-गलौज पर, केजरीवाल को पाकिस्तानी एजेंट बताकर दीं भद्दी-भद्दी गालियां

जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे बीजेपी नेताओं की भाषा का स्तर नीचे गिरता जा रहा है। अब तो BJP नेता विपक्षियों पर हमला करने के लिए गाली-गलौज तक पर उतर आए हैं।

महाराष्ट्र BJP के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने के लिए शब्दों की सारी मर्यादा लांघते हुए बेहद भद्दा और अपमानजनक ट्वीट किया है। बीजेपी प्रवक्ता ने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तानी सेना का एजेंट बताते हुए उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी हैं।

अवधूत वाघ ने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा, ‘पाकिस्तानी सेना का एक सीक्रेट कर्नल भारत मे छिपकर पाकिस्तान के लिये काम कर रहा है..’इतना ही नहीं, इसके बाद बीजेपी नेता ने केजरीवाल की ओर इशारा करते हुए जो नाम बताया है, वह गालियों से लबरेज़ और बेहद अपमानजनक है।

केजरीवाल ने BJP प्रवक्ता के इस ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी नेता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री जी, आप इसको ट्विटर पर फ़ॉलो करते हो. आपका चेला है. भाजपा का पदाधिकारी है. गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं. पर हम हिंदू हैं. हमारी हिंदू सभ्यता हमें गाली देना नहीं सिखाती.”।

ग़ौरतलब है कि बीजेपी नेता अवधूत वाघ का केजरीवाल के ख़िलाफ़ अपमानजनक ट्वीट तब सामने आया है जब केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तान से निपटने में असमर्थ हैं तो उनसे दिल्ली पुलिस को संभालने की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

इससे पहले केजरीवाल ने पीएम मोदी द्वारा शुरु किए गए बीजेपी के मेरा बूथ सबसे मज़बूत अभियान की आलोचना करते हुए कहा था कि जब पूरा देश भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान की हिरासत में मौजूद पायलट की सुरक्षा को लेकर चिंतित है, वह मतदान बूथों को मजबूत करने में व्यस्त

इसके साथ ही केजरीवाल ने पाकिस्तान पर की गई भारतीय एयर स्ट्राइक को लेकर बीजेपी द्वारा पेश किए गए आंकड़ों पर भी सवाल खड़े किए थे। केजरीवाल के इन्हीं बयानों पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता अवधूत वाघ ने उन्हें पाकिस्तानी सेना का एजेंट बताया है।

अवधूत वाघ ने अपने इस बयान से साफ़ कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी ही भारत है और उसपर सवाल खड़े करने वाले भारत विरोधी पाकिस्तानी हैं, जिन्हें गालियां दी जा सकती हैं।

Categories: India

Related Articles