मुझसे पहले भोले बाबा की चिंता किसी ने नहीं की: मोदी, RJD बोली- इन्हें सिर्फ मैं-मेरा करना आता है

मुझसे पहले भोले बाबा की चिंता किसी ने नहीं की: मोदी, RJD बोली- इन्हें सिर्फ मैं-मेरा करना आता है

प्रधानमंत्री मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर है। जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और काशी विश्‍वनाथ कॉरीडोर की आधारशिला रही।

इसके बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भोले बाबा की पहले किसी ने इतनी चिंता नहीं की, महात्मा गांधी भी बाबा की इस हालत पर चिंतित थे।

पीएम मोदी के बयान पर राजद राज्यसभा सांसद मनोज झा ने चुटकी लेते हुए कहा- हे प्रभु!! आत्ममुग्धता के बड़े से बड़े उदाहरण हमारे ‘PM सर’ के सामने शीश झुका कर तौबा कर लेंगे मैं, मेरा, मुझको के ज़ुबान 24 घंटे सातों दिन बिना पूर्ण विराम के।

साथ ही पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री नहीं था, तब भी यहां आता था और मुझे लगता था की यहां कुछ करना चाहिए।

लेकिन भोले बाबा ने तय किया होगा कि बेटे बातें बहुत करते हो यहां आओ और कुछ करके दिखाओ और आज भोले बाबा के आशीर्वाद से वो सपना पूरा हो रहा है।

बता दें कि पीएम मोदी जिस काशी विश्‍वनाथ कॉरीडोर की आधारशिला रखने पहुंचे है। उसे लेकर पिछले दिनों काफी विवाद भी रहा क्योंकि एक कॉरिडोर को बनाने के कई मंदिरों को तोड़ना पड़ा और कई लोगों को अपना घर भी छोड़ना पड़ा था।

Categories: India

Related Articles