भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने मेरठ के अस्पताल पहुंची priyanka gandhi ने कहा-मुझे इस लड़के का संघर्ष पसंद आया, सरकार अहंकारी बन गई है

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने मेरठ के अस्पताल पहुंची priyanka gandhi ने कहा-मुझे इस लड़के का संघर्ष पसंद आया, सरकार अहंकारी बन गई है

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया, भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर से मिलने के लिए मेरठ पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर भी उनके साथ हैं. खबर लिखे जाने तक कांग्रेस नेताओं का काफिला मोदीनगर पहुंच चुका था. चंद्रशेखर को सहारनपुर में बिना अनुमति के पदयात्रा निकालने के लिए गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ जाने पर इलाज के लिए मेरठ भेज दिया गया था.

बुधवार को चंद्रशेखर ने एलान किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वे पीएम मोदी के सामने अपना उम्मीदवार उतारेंगे और अगर कोई प्रत्याशी नहीं मिलेगा तो खुद नरेंद्र मोदी के सामने चुनाव लड़ेंगे.

आपको बता दें कि पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सहारनपुर से मुजफ्फरनगर जाते वक्त चंद्रशेखर समेत भीम आर्मी के अन्य नेताओं के हिरासत में लिया था. इस दौरान चंद्रशेखर की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मेरठ में इलाज के लिए भेज दिया गया.

बुधवार दोपहर में अस्पताल से चंद्रशेखर ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें कहा गया है कि 15 मार्च को उनका संगठन दिल्ली में एक बड़ा प्रदर्शन करेगा. उन्होंने अपने समर्थकों से कहा है कि अधिक से अधिक संख्या में वे दिल्ली पहुंच कर इस प्रदर्शन में शामिल हों.

Categories: India

Related Articles

Write a Comment