LIVE: चेन्नई में छात्राओं से संवाद में राहुल बोले- देश की संस्थाओं पर हमले कर रही है मोदी सरकार

LIVE: चेन्नई में छात्राओं से संवाद में राहुल बोले- देश की संस्थाओं पर हमले कर रही है मोदी सरकार

जीएसटी-नोटबंदी ने देश के व्यापार को बर्बाद किया: राहुल गांधी

एक छात्रा द्वारा जीएसटी पर पूछे गए सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार का यह फैसला व्यापारियों के लिए बेहद नुकसानदायक था। उन्होंने कहा कि हमारी सोच यह है कि जीएसटी की प्रक्रिया आसान होनी चाहिए। उन्होंने कहा नोटबंदी ने देश के व्यापार को बर्बाद कर के रख दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि इस देश में 17 भ्रष्ट व्यापारियों को पैसा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि यह पैसा छोटे व्यापारियों को दिया जाए, वे देश में रोजगार पैदा करेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि यह बड़े व्यापारी देश में रोजगार पैदा नहीं करते हैं।

महिलाओं को लेकर देश में नजरिया बदलने की जरूरत है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि देश में महिलाओं को लेकर नजरिये को बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों में से हूं, जो यह सोचता है कि महिलाओं को राजनीति में बेहतर जगह मिलनी चाहिए।

चेन्नई में छात्राओं से संवाद में राहुल बोले- देश की संस्थाओं पर हमले कर रही है मोदी सरकार

चेन्नई में राहुल गांधी छात्राओं से संवाद करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा सरकार देश की संस्थाओं पर हमले कर रहे है, उसमें सुप्रीम कोर्ट भी शामिल है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/b_adoM5id5g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

Categories: India
Tags: Rahul Gandhi

Related Articles

Write a Comment