Madhya Pradesh: ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुआ BJP सांसद का बेटा, पुलिस को देख भगाई थी कार

Madhya Pradesh: ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुआ BJP सांसद का बेटा, पुलिस को देख भगाई थी कार

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद के बेटे को पुलिस ने कथित तौर पर स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सांसद का बेटा अपने दो दोस्तों के साथ कार में जा रहा था। वहीं जब पुलिस ने चैकिंग के लिए उसकी गाड़ी रोकने की कोशिश की तो गाड़ी रोकने की बजाय उसने गाड़ी तेजी से भगा दी। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कौन है कथित आरोपी: बता दें कि पूरा मामला मध्यप्रदेश के मंडला का है। जहां भाजपा राज्यसभा सांसद संपतिया उइके के बेटे सतेंद्र उइके को कथित तौर से स्मैक के साथ पुलिस ने पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक मंडला में पॉलिटेक्निक चौराहे के पास गाड़ियों की चैकिंग चल रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा किया। लेकिन कार चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय और तेजी से भगा दी। इस बात से पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने पीछा कर धर दबोचा। वहीं पुलिस को सामने देख तीनों ही लोग घबराने लगे जिसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली और कार में उन्हें 3.380 ग्राम स्मैक बरामद हुआ।

पुलिस का क्या है कहना: इस पूरे मामला पर मंडला एसपी आरआरएस परिहार का कहना है कि राज्यसभा सांसद के बेटे सहित तीन लोगों को वर्जित सामान के साथ गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही एसपी ने बताया कि इन सभी को गुरुवार को लोकल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एनडीपीएस एक्ट के तहत हुए गिरफ्तार: एसपी परिहार ने बताया कि 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिसमें चैकिंग के दौरान तीनों को पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

2017 में मंडला से राज्यसभा सांसद बनीं थीं उइके: बता दें कि संपतिया उइके भारतीय जनता पार्टी की नेता हैं और 2017 में मंडला से राज्यसभा सांसद बनीं थीं। वहीं बता दें कि सतेंद्र पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाहन चोरी में भी एक बार उनका नाम आ चुका है।

Courtesy: .jansatta

Categories: Crime

Related Articles