Lok Sabha Election 2019: डिबेट में गुस्‍साए युवक ने बीजेपी प्रवक्‍ता से कहा- देश को प्रधानमंत्री चाहिए, चौकीदार नहीं; वीडियो वायरल

Lok Sabha Election 2019: डिबेट में गुस्‍साए युवक ने बीजेपी प्रवक्‍ता से कहा- देश को प्रधानमंत्री चाहिए, चौकीदार नहीं; वीडियो वायरल

Lok Sabha Election 2019: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एक न्यूज चैनल पर कराए जा रहे डिबेट के दौरान युवक ने बीजेपी प्रवक्ता से कहा कि देश को प्रधानमंत्री चाहिए, चौकीदार नहीं। डिबेट का यह हिस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स वायरल हो रहे वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

‘आज तक’ चैनल पर टीवी डिबेट के दौरान युवक ने कहा, “पहले आप पकौड़े बेचने की बात कहते हैं और फिर कहते हैं चौकीदार। चौकीदार तो हम नेपाल से सस्ता और अच्छा ले आएंगे। देश को प्रधानमंत्री की जरूरत है। और दूसरी बात ये कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे जन्म होने से पहले ये देश सांप-सपेरों का था। मैं प्रधानमंत्री जी को बताना चाहता हूं कि जब उनका जन्म हुआ तब हम भाभा परीक्षण केंद्र बनवा चुके थे। जब वे गिल्ली-डंडा खेलते थे, तब हम भाखड़ा-नांगल डैम बना चुके थे। देश का विकास कीजिए।”

एक यूजर ने लिखा, “ऐसे लाखों पढ़ें लिखे बच्चे हैं जो सच जानते हैं, झूठे चौकीदारों को जवाब देंगे 2019 के चुनाव में अपनें ‘वोट’ से! जय हिन्द”। एक अन्य ने लिखा, “बच्चे, अब TV डिबेट के प्रश्नकर्ता को भी आप सीरियसली लेने लग गए?”

इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, “देश समझ रहा है और अब बदल भी रहा है। सच्चाई को छुपाना आसान नहीं। सत्य तो सूर्य जैसा स्वच्छ होता है वो हमेशा प्रकाश देता है। जय हिन्द।”

युवक की बात सुन वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगे। युवक की बात पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि जिस संदर्भ में प्रधानमंत्री जी ने वो बात कही है, वो इन्हें समझ में नहीं आया। जो विकास पिछले पांच सालों में हुआ है, उसको आप नकार नहीं सकते हैं। बैंकिंग सेक्टर से लोगों को जोड़ा गया। देश के एक लाख करोड़ बचाए। लोगों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिया गया। लोगों का घर बनवाया गया।”

Categories: India

Related Articles