Priyanka Gandhi Ganga Yatra Live: प्रयागराज के हनुमान मंदिर पहुंचीं प्रियंका, थोड़ी देर में शुरू होगी गंगा यात्रा

Priyanka Gandhi Ganga Yatra Live: प्रयागराज के हनुमान मंदिर पहुंचीं प्रियंका, थोड़ी देर में शुरू होगी गंगा यात्रा

प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार (18 मार्च) को प्रयागराज के हनुमान मंदिर पहुंच चुकी हैं। थोड़ी ही देर में उनकी गंगा यात्रा शुरू होगी। बता दें कि प्रियंका प्रयागराज से नौका के जरिए ‘गंगा-जमुना तहजीब यात्रा’ की शुरुआत करेंगी। इस यात्रा की खास बात है कि इसका समापन पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होगा। इसके साथ ही प्रियंका ‘सांची बात- प्रियंका के साथ’ भी करेंगी।

140 किमी का सफर: बता दें कि तीन दिवसीय यात्रा में प्रियंका करीब 140 किमी का सफर तय करेंगी। वहीं अलग अलग स्थानों पर कार्यकर्ताओं और अलग अलग लोगों से मुलाकात भी करेंगी। जानकारी के मुताबिक 19 मार्च की शाम को वाराणसी के मशहूर अस्सी घाट पर एक स्वागत समारोह भी रखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 मार्च को दिल्ली रवाना होने से पहले प्रियंका काशी विश्वनाथ के भी दर्शन करेंगी।

Priyanka Gandhi Ganga Yatra Live: संगम तट पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा, हनुमान मंदिर के दर्शन किए
प्रयागराज से वाराणसी के अस्सी घाट तक 140 किमी लंबी गंगा यात्रा के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज के संगम तट पर पहुंच चुकी हैं। यहां उन्होंने बड़े हनुमान मंदिर के दर्शन किए। कुछ ही देर में नाव द्वारा उनकी गंगा यात्रा शुरू हो जाएगी। बता दें कि तीन दिवसीय इस यात्रा के तहत प्रियंका 20 मार्च को वाराणसी पहुंचेंगी। माना जा रहा है कि वे होली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही मनाएंगी।

Categories: Politics

Related Articles