डच शहर उट्रेच में ट्राम स्‍टेशन के पास गोलीबारी, कई लोगों के घायल होने की खबर

डच शहर उट्रेच में ट्राम स्‍टेशन के पास गोलीबारी, कई लोगों के घायल होने की खबर

डच शहर यूट्रेच में गोलीबारी की खबर की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में कई लोग घायल हैं। सोमवार सुबह 10.45 बजे (भारतीय समयानुसार 3.15 बजे) डच शहर उट्रेच में एक बंदूकधारी द्वारा गोलीबारी किए जाने के बाद कई लोगों के घायल होने की खबर है। ब्रिटिश समाचार चैनल स्काई न्यूज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि घटनास्थल से भागने से पहले, शहर के केंद्र के बाहर एक चौक, 24 ओकट्रब्लैपेन में एक बंदूकधारी ने एक ट्राम में आग लगा दी।

पुलिस के अनुसार कई लोगों को चोटें आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, घटनास्थल पर आतंकवाद निरोधी पुलिस पहुंच गई है। पुलिस द्वारा गोलीबारी की घटना स्थानीय समयानुसार 10:45 बजे पर बताई गई है। हालांकि, अब गोलीबारी नहीं हो रही है। पुलिस ने अपना ऑपरेशन जारी कर दिया है। आपातकाल की स्थिति में घटनास्थल पर एंबुलेंस तैनात की गई हैं। यूट्रेक्ट पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि उट्रेच में 24 ओकट्राप्लिन पर गोलीबारी एक घटना हुई है।

पुलिस ने कहा है कि आसपास के इलाके को घेर लिया गया है और हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। घायलों की मदद के लिए हेलिकॉप्टर तैनात किए गए हैं। स्थानीय मीडिया ने ट्राम के आसपास नकाबपोश, सशस्त्र पुलिस और आपातकालीन वाहनों की तस्वीरें दिखाईं हैं जो एक पुल के पास दिख रही हैं। क्षेत्र में ट्राम यातायात को पूरी तरह रोक दिया गया है।

Categories: International