संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में साथ काम करेंगे सलमान खान व आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में साथ काम करेंगे सलमान खान व आलिया भट्ट

मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। बता दें कि ये सलमान और आलिया की पहली फिल्म होगी। फिल्म के लीड स्टारकास्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर मूवी से जुडी डिटेल्स शेयर की हैं।

आलिया भट्ट ने ट्वीट कर संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ने की एक्साइटमेंट को बताया। आलिया ने लिखा, ”उन्होंने कहा खुली आंखों से सपने देखो और मैंने वो किया। संजय सर और सलमान खान साथ में मैजिकल हैं। इंशाअल्लाह की इस खूबसूरत जर्नी में उनके साथ जुड़ने का मुझे बेहद इंतजार है।”

दूसरे एक ट्वीट में आलिया ने लिखा, ”मैं 9 साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी। बहुत नवर्स थी। उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी। बहुत लंबा इंतजार रहा है।”

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने लिखा है कि हम दोनों को साथ आने में बीस साल लगे। लेकिन एक बार फिर से मैं और संजय साथ हैं। उनकी अगली फिल्म इंशा अल्लाह के लिए। उन्होंने यह भी लिखा है कि वह भंसाली के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

बता दें कि आलिया भट्ट सोमवार को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गई थीं और तब से इस खबर पर मुहर लग गई थी कि वहीं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। यह पहली बार होगा जब सलमान खान के साथ आलिया भट्ट अभिनय करने जा रही हैं।

उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो सकती है। हालांकि फिल्म इस साल नहीं अगले 2020 में रिलीज की जाएगी। फिल्म की कहानी और उसके प्लॉट से जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन फैंस इस जोड़ी के काम को देखने के लिए यकीनन काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि 19 साल पहले सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था। इस फिल्म में सलमान के साथ ऐश्वर्या राय और अजय देवन लीड रोल में थे। इसके बाद सलमान और भंसाली का इतना लंबा ब्रेक सभी को काफी खल रहा था।

Categories: India

Related Articles