‘जिन्हे हम हार समझे थे गले में सजाने को, वही अब नाग बन बैठे हमारे काट खाने को’, नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला

‘जिन्हे हम हार समझे थे गले में सजाने को, वही अब नाग बन बैठे हमारे काट खाने को’, नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सिद्धू ने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी रोजगार के मुद्दे पर बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

वीडियो में पीएम मोदी कह रहें है, “रोजगार आपको आपके प्रदेश में मिलना चाहिए कि नहीं मिलना चाहिए, आपके इलाके में मिलना चाहिए कि नहीं मिलना चाहिए। हर गांव, गली-मोहल्ले में रोजगार का अवसर पैदा हो। युवा अपने ही इलाके में रोजगार कमाए, ताकि शाम को वह अपने मां-बाप के साथ बैठ सके उनका सुख-दुख बांट सके। मां-बाप के साथ बैठ कर सुखी-रुखी रोटी खा सके।”

इसी वीडियो को शेयर करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा, “जिन्हे हम हार समझे थे, गला अपना सजाने को, वही अब नाग बन बैठे हमारे काट खाने को।”

नवजोत सिंह सिद्धू ने एक और वीडियो के जरिये बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन पर तंज कसा है। सिद्धू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “अंधों के बाज़ार में आईने के भी खरीदार हैं, शहर के चोर कह रहे हैं, हम भी चौकीदार हैं। साथ ही उन्होंने लिखा, “कृपया इस बार प्रधानमंत्री चुने, ईमानदार चौकीदार नेपाल से मंगवा लेंगे।”

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा हो। सिद्धू अक्सर अपने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी व बीजेपी को घेरते रहते है।

Categories: India

Related Articles