मुल्‍क से प्‍यार है तो नहीं दें नरेंद्र मोदी, अमित शाह का साथ- ममता बनर्जी की अपील

मुल्‍क से प्‍यार है तो नहीं दें नरेंद्र मोदी, अमित शाह का साथ- ममता बनर्जी की अपील

Lok Sabha Elections 2019: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार (31 मार्च, 2019) को भाजपा से जुड़े संगठनों से आम चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रमुख अमित शाह का समर्थन नहीं करने की अपील की। चंद्रबाबू नायडू की तेदेपा द्वारा आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि भाजपा को पश्चिम बंगाल में एक भी सीट नहीं मिलेगी और भगवा पार्टी 543 सदस्यीय लोकसभा में 125 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा, ‘भाजपा से जुड़े संगठनों से मैं अनुरोध करना चाहती हूं कि अगर आप देश को प्यार करते हैं तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह का समर्थन मत कीजिए।’ उन्होंने कहा, ‘यह खास चुनाव है। देश के लिए लड़ने वाले बहुत लोग नहीं हैं, कृपया चंद्रबाबू नायडू को वोट कीजिए। मोदी और शाह हर किसी पर धौंस जमा रहे हैं।’

रैली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर खूब निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आजादी के बाद से अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई और उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मिलकर पांच साल में देश को बर्बाद कर दिया। तेदेपा अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के साथ विशाखापत्तनम में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी-शाह की जोड़ी ने पांच साल में ही देश को धार्मिक आधार पर बांट दिया, ये काम पाकिस्तान 70 साल में नहीं कर सका।

केजरीवाल ने कहा, “हम आपसे चंद्रबाबू नायडू को दोबारा वोट देने की अपील करने यहां आए हैं। उन्होंने आधुनिक आंध्र प्रदेश की नींव रखी है। अगर उन्हें पांच साल और मिले तो वह इस प्रक्रिया को और तेज कर देंगे।”

Categories: India

Related Articles