VIDEO: अजित सिंह का पीएम मोदी पर हमला, कहा- इसके मां-बाप ने कुछ नहीं सिखाया, बिना तलाक बोले पत्नी को छोड़ दिया

VIDEO: अजित सिंह का पीएम मोदी पर हमला, कहा- इसके मां-बाप ने कुछ नहीं सिखाया, बिना तलाक बोले पत्नी को छोड़ दिया

2019 लोकसभा चुनाव के करीब आते-आते तीखे बयानों का सिलसिला तेज हो गया है। ऐसे में राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने पीएम मोदी पर तीखा हमला करते हुआ कहा- ये झूठ नहीं बोलता है, बस इसने आज तक सच नहीं बोला है।

क्या बोले रालोद मुखिया: रालोद मुखिया ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा- ‘ये झूठ नहीं बोलता.. बस इसने आज तक सच नहीं बोला। बच्चों को कहते हैं कि सच बोला कर लेकिन इसके मां बाप ने नहीं सिखाया। महिलाओं का पक्षधर है, तीन तलाक.. तीन तलाक करता है। लेकिन अपन पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया।’



रावण को मारने का क्रेडिट: अजित सिंह ने पीएम मोदी पर इसके बाद भी कई हमले किए। अजित सिंह ने कहा- ये आदमी बहुत शातिर है, अगर ये श्रीलंका चले जाते तो लौट कर रावण को मारने का क्रेडिट भी ले लेते और कहते मैंने रावण को मारा।

हाय हाय मोदी और बाय बाय मोदी: अजित सिंह ने कहा कि मोदी से परेशान लोगों ने हाय हाय मोदी और बाय बाय मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया है। पीएम मोदी के साथ ही अजित ने यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर भी हमला करते हुए कहा- योगी ने भी जनता से कई झूठे वादे किए हैं। जनता से कहा था कि 31 मार्च तक गन्ना किसानों का पैसा लौटा दिया जाएगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। इसके साथ ही चीनी मिल मालिकों को गिरफ्तार करने की भी बात कही गई थी लेकिन वो भी नहीं हो पाया ।

Categories: India

Related Articles