VIDEO: बीजेपी सांसद संजीव बालियान की धमकी का वीडियो वायरल, बोले- चुनाव के बाद एक-एक से गिन-गिन कर होगा हिसाब

VIDEO: बीजेपी सांसद संजीव बालियान की धमकी का वीडियो वायरल, बोले- चुनाव के बाद एक-एक से गिन-गिन कर होगा हिसाब

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर सीट से मौजूदा सांसद और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार संजीव बालियान का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो बालियान मंच से धमकी भरे अंदाज में धमकाते हुए चुनाव के बाद एक-एक से हिसाब लेने की बात कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में संजीव बालियान एक भाषण के दौरान मंच से कह रहे हैं, “संजीव बालियान यहीं है और चुनाव के बाद भी यहीं रहेगा। एक-एक से हिसाब होगा और गिन-गिन कर हिसाब होगा। मैं गांधीवादी नहीं हूं मैं भगतसिंह वादी हूं एक तमाचा मुंह पर पड़ेगा तो दो तमाचों से जवाब देना भी जानता हूं।”

संजीव बालियान का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कह रहे हैं कि सांसद और विधायकों से जनता उनके कामकाज का हिसाब लेती है, ये तो देखा था लेकिन सांसद जनता से हिसाब लेगा ये पहली बार देख रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “मोदी जी, संजीव बालियान जी भी जनता को धमकी दे रहे हैं, इसपर भी आपकी टिप्पणी चाहूंगा।क्या ऐसे ही प्रत्याशी हैं आपकी पार्टी में?दिनदहाड़े धमकी!”

बता दें की संजीव बालियान बीजेपी की टिकट पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला मुख्य रूप से राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) चीफ अजीत सिंह से है। राष्ट्रीय लोकदल को सपा, बसपा और कांग्रेस का समर्थन है।

Categories: Crime

Related Articles

Write a Comment

<