तस्वीरें: ‘छपाक’ के एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में दीपिका दिल्ली की सड़कों पर घूमते दिखीं, लोग देखते रहे गए

तस्वीरें: ‘छपाक’ के एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में दीपिका दिल्ली की सड़कों पर घूमते दिखीं, लोग देखते रहे गए

बीते दिनों दीपिका पादुकोण का एसिड अटैक सर्वाइवर वाला लुक खूब वायरल हुआ और लोगों को देख कर ये विश्वास करना मुश्किल हो रहा था कि ये दीपिका हैं। वहीं अब दीपिका फिल्म के अपने लुक में दिल्ली की सड़कों पर घूमते दिख रही हैं। दरअसल उनकी फिल्म की शूटिगं शुरु हो चुकी है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग दिल्ली में जारी है। 

फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक महिला की बायोपिक पर बनी है जिसने एसिड अटैक के बाद भी अपनी जिंदगी को किस तरह नाॅर्मल बनाए रखा। अब उसकी एक बेटी भी है। हालांकि फिल्म में दीपिका का नाम लक्ष्मी नहीं माल्ती होगा। मालूम हो दीपिका का जब फर्स्ट लुक जारी हुआ था तो लोग उसे देख कर चौंक गए थे और पति रणवीर ने मेकअप आर्टिस्ट्स की तारीफ की थी

शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है। बीते साल ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और अपनी शादी की तैयारियों मे जुट गई थीं। वहीं एक्ट्रेस अब फिर से अपने अभिनय और फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं। मालूम हो अब लक्ष्मी एसिड अटैक को रोकने के लिए एक संस्था चला रही हैं।

दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ के सेट से तस्वीरें बीते दिन से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेसी भी सपोर्टिंग रोल में दिखेंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर जिस तरह तहलका मचाया था। उसे देख कर तो यही लग रहा है कि मूवी को अच्छा रिस्पाॅन्स मिलने वाला है।

Categories: Entertainment

Related Articles