“दुनियाभर के फोटोशॉप करेंगे आईटी सेल वाले, लेकिन ये नहीं कि सर का तीर सीधा कर दें” पीएम मोदी की इस वायरल तस्वीर पर लोगों ने जमकर ली मौज

“दुनियाभर के फोटोशॉप करेंगे आईटी सेल वाले, लेकिन ये नहीं कि सर का तीर सीधा कर दें” पीएम मोदी की इस वायरल तस्वीर पर लोगों ने जमकर ली मौज

सोशल मीडिया पर कब और क्या वायरल हो जाए, यह कोई नहीं जानता। इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह फोटो आग की तरह वायरल हो रही है। इस पर लोगों ने ऐसे-ऐसे फनी कैप्शन दिए हैं, जिसे आप पढ़कर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

ट्विटर पर पिछले दो दिनों से प्रधानमंत्री मोदी की यह तस्वीर वायरल हो रही है। तमाम बड़े पत्रकारों सहित अन्य यूजर्स ने इस वायरल तस्वीर को शेयर कर अपने-अपने अंदाज में मजे लिए हैं। यूजर्स तस्वीर के साथ ऐसे मजेदार कैप्शन लिखकर शेयर कर रहे हैं जिसे आप पढ़ने को मजबूर हो जाएंगे।

बीबीसी हिंदी के मशहूर कार्टूनिस्ट कीर्तिश भट्ट ने बीजेपी के आईटी सेल पर तंज कसते हुए लिखा, “दुनियाभर के फोटोशॉप करेंगे आईटी सेल वाले. पर ये नहीं कि सर का तीर सीधा कर दें।” वहीं, दुर्लभ नाम के एक यूजर ने लिखा है, “साहिब कुछ तो सीधा कर लो. देश ही उलटा कर दिया इस तीर के जेसे।” पत्रकार उमाशंकर ने फोटो पर तंज कसते हुए लिखा, “ये कमान में उल्टा तीर किसने डाला? ज़रूर पप्पू का काम होगा।”

एक अन्य पत्रकार साक्षी जोशी ने लिखा है, “इस तस्वीर में राहुल गांधी होते तो सोचो अभी तक इनकी फ़ौज क्या क्या नाम और memes बना चुकी होती! पर मेरे हिसाब से ग़लती है जो किसी से भी हो सकती है। पर फिर यही बात बाकी लोगों पर भी लागू होती है।” प्रति शेखर ने लिखा है, “वैसे देश को विश्वगुरु वही बना सकता है जो उल्टे तीर से निशाना साध सके। वाह मोदी जी वाह!”

एक यूजर शिवम विज के मुताबिक, वायरल हो रही पीएम मोदी की यह तस्वीर 13 अप्रैल की है। यूजर के मुताबिक, इस दौरान पीएम मोदी तमिलनाडु की एक यात्रा पर थे।

Categories: India

Related Articles