VIDEO: BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस कैंडिडेट राज बब्बर को दी मारने की धमकी, अपशब्द भी कहे

VIDEO: BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस कैंडिडेट राज बब्बर को दी मारने की धमकी, अपशब्द भी कहे

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के बाहुबली प्रत्याशी गुड्डू पंडित उर्फ श्रीभगवान शर्मा का एक विवादित वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह इसी सीट से कांग्रेस कैंडिडेट राज बब्बर को ‘दौड़ाकर मारने’ की धमकी दे रहे हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान गुड्डू राज बब्बर और उनके समर्थकों को धमकाते दिख रहे हैं और बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। समाचार एजेंसी ANI ने गुड्डू के इस बयान का वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में गुड्डू पंडित ने भाषा की सीमा लांघते और धमकी भरे लहजे में कहा, ‘सुन लो राज बब्बर के कुत्तों तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारुंगा जो जूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे और तेरे दलालों को।’ समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, गुड्डू का यह वीडियो 15 अप्रैल का है।

फतेहपुर सीकरी सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट पर गठबंधन के गुड्डू पंडित, बीजेपी के राजकुमार चाहर और कांग्रेस के राज बब्बर के बीच मुकाबला है। हालांकि, अभी तक इस पर राज बब्बर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Categories: Crime

Related Articles