अब राहुल गांधी ने दिया ये नारा “कुछ नहीं सब झूठा है, नरेंद्र मोदी ने लूटा है”

अब राहुल गांधी ने दिया ये नारा “कुछ नहीं सब झूठा है, नरेंद्र मोदी ने लूटा है”

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर में आयोजित एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने नया नारा दिया। उन्होंने कहा कि ”कुछ नहीं सब झूठा है, नरेंद्र मोदी ने लूटा है।”

शुक्रवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि मध्यम वर्ग के वेतन भोगी लोगों को इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इसका भुगतान उस रकम से किया जाएगा जो नरेंद्र मोदी की मदद से अनिल अंबानी जैसे चोरों ने लूटी है।

राहुल गांधी ने राजद नेता तेजस्वी यादव की मौजूदगी में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के साथ किये जा रहे व्यवहार की भी निंदा की और चेतावनी दी कि बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन को चुनावों में इसका नुकसान उठाना होगा।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस जो कहती है वो करती है। हमने दस दिनों से पहले मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के किसानो का कर्जा माफ़ करके दिखाया।

राहुल ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो किसी किसान को कर्ज न चुका पाने पर जेल नहीं भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि आप नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे लोगों को कर्ज चुकाए बिना देश से भागने में मदद करते रहिये लेकिन हम आम लोगों, किसानों और कामगार वर्ग के साथ खड़े हैं और उनका बोझ भी साझा करेंगे।

Categories: India
Tags: Rahul Gandhi

Related Articles