सड़क पर चाय पी रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रियंका की डांट, कहां- गांव में जाकर प्रचार कीजिए

सड़क पर चाय पी रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रियंका की डांट, कहां- गांव में जाकर प्रचार कीजिए

रायबरेली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों पूर्वी उत्तर प्रदेश में धुआंधार चुनाव प्रचार कर रही हैं. इस दौरान वह गांव तक पहुंच कर आम लोगों और पार्टी के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रही हैं. इसी सिलसिले में आज वह सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के सूची चौराहे से गुजर रही थीं.

इस दौरान वहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सड़क पर चाय पीते देखा. इसके बाद प्रियंका गांधी अपनी गाड़ी से उतरकर उन लोगों के पास पहुंचीं और उन्हें सड़कों पर चाय पीने की जगह गांव में जाकर चुनाव प्रचार करने को कहा. पूर्वी उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी की बात सुनते ही लोग गांव की तरफ बढ़ गए. प्रियंका गांधी भी इसके बाद गाड़ी में बैठकर अपने अगले पड़ाव की ओर निकल पड़ीं.

प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा, “ये सड़क पर खड़े हो. यहां गाड़ी खड़ी है. गांव में नहीं जा रहे अंदर प्रचार करने के लिए. चाय पी रहे हो यहां. गांव में जाओ भाई प्रचार करने के लिए”

इससे पहले प्रियंका गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव लड़ने की काफी चर्चा थी, लेकिन बाद में कांग्रेस पार्टी ने अजय राय को उम्मीदवार बनाया. वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ने पर प्रियंका गांधी ने कहा कि उनके पास पूर्वी उत्तर प्रदेश की 41 सीटों का जिम्मा है और पार्टी के सभी प्रत्याशी चाहते हैं कि मैं उनके क्षेत्र में जाऊं. प्रियंका गांधी ने यहा भी कहा कि वह चुनाव लड़ने से पलटी नहीं हैं और हर मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा की गई है.

Categories: India

Related Articles